सड़क हादसे ने सूना किया संसार, एक ही चिता पर जलीं तीन पीढ़ियां

राजस्थान के बारां में एक सड़क हादसे में यूपी के एक रिटायर्ड फौजी, उसका 44 साल का बेटा और 14 साल की पोती की मौत हो गई, जबकि बहू और पोता अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

News18Hindi
Updated: May 13, 2019, 7:12 AM IST
सड़क हादसे ने सूना किया संसार, एक ही चिता पर जलीं तीन पीढ़ियां
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: May 13, 2019, 7:12 AM IST
उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले औरंध गांव में बीते रविवार को एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से सन्नाटा पसरा हुआ है. राजस्थान के बारां में एक सड़क हादसे में एक रिटायर्ड फौजी, उसका 44 साल का बेटा और 14 साल की पोती की मौत हो गई, जबकि बहू और पोता अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

पूरे गांव में एक चिता पर तीन-तीन लोगों की जलने से गम का माहौल है. गांव के लोग एक ही चिता पर तीन पीढ़ियों को एक साथ जलते देख आंसू पर काबू नहीं कर पा रहे हैं. पूरे गांव में मृतक के परिजनों की चीख गूंजती रही. रविवार को पूरे गांव में चुल्हा तक नहीं जला.

बता दें कि राजस्थान के बारां के पास एक सड़क हादसे में रिटायर्ड सूबेदार नरेश सिंह चौहान, पुत्र संदीप चौहान और पौत्री अनामिका की मौत हो गई, जबकि 17 वर्षीय पुत्र आर्यन और 43 साल की बहू दुर्गेश नंदनी अस्पताल में भर्ती है.

पूरे गांव में गम का माहौल

रविवार को गांव में जैसे ही शव पहुंचा चारों तरफ चीख-पुकार और गम का माहौल बन गया. रिश्तेदारों के साथ आसपास के लोग भी बड़ी संख्या में नरेश सिंह चौहान के घर पर पहुंच गए. दोपहर बाद नम आंखों के बीच शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

मैनपुरी के बिछवां थाना क्षेत्र के औरंध गांव के 68 साल के निवासी सूबेदार नरेश सिंह चौहान पत्नी की मौत के बाद अपने बैंककर्मी पुत्र 44 साल के संदीप चौहान के साथ अहमदाबाद में रह रहे थे. फसल काटे जाने का समय नजदीक आने से पूरा परिवार शनिवार को गांव के लिए निकला था.

शनिवार सुबह ही करीब साढ़े छह बजे राजस्थान के बारां क्षेत्र में एनएच- 27 पर उनकी कार सड़क पर खड़ी ट्रॉली से टकराकर गड्ढे में जा गिरी. इस हादसे में नरेश चौहान, संदीप चौहान और अनामिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि सुबेदार की बहू दुर्गेश नंदनी और पोता आर्यन का उपचार बारां के एक अस्पताल में अभी भी चल रहा है.
Loading...

ये भी देखें - PHOTOS : केदारनाथ में बाबा के दर्शन के लिए लागू टोकन व्यवस्था को सराह रहे श्रद्धालु

ये भी देखें - PHOTOS : बर्फबारी के बाद केदारनाथ की राह हुई कठिन, श्रद्धालु चल रहे संभल-संभल

ये भी पढ़ें - केदारनाथ में श्रद्धालुओं को ढो रहे घोड़े-खच्चर से पैदल तीर्थयात्रियों को हो रही परेशानी

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 13, 2019, 2:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...