आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, 7 की मौत, 34 घायल
Mainpuri News in Hindi

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, 7 की मौत, 34 घायल
दुर्घटनाग्रस्त बस

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान हो गई है. बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग बनारस घूमने जा रहे थे.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां मैनपुरी जिले के करहल थानाक्षेत्र के पास दिल्ली से वाराणसी जा रही एक निजी बस अनियंत्रित होकर एक ट्रक के साथ टक्करा गई. इस भीषण सड़क हादसे में कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से अधिक यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

घटना की सूचना मिलते ही एसपी अजय शंकर राय सहित कई थानों की पुलिस बल मौके पर राहत कार्य मे जुट गई. पुलिस के मुताबित गंभीर रूप से घायलों को सैफई पीजीआई भेजा गया है. जानकारी के अनुसार दिल्ली में बनारस जा रही तेज रफ्तार निजी बस ट्रक में जा टक्कराई. घटना में चालक सहित 7 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गई. सभी घायलों को इलाज के लिए सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है.

घायल यात्री




घटना में बस का सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. पुलिस ने क्रेन की मदद से शवों को बाहर निकाला. मृतकों की पहचान हो गई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग बनारस घूमने जा रहे थे.
ये भी पढ़ें:

रिक्शा चलाकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे निरहुआ, कहा- अभी भी वक्त है अखिलेश मैदान छोड़ दें

गठबंधन पर PM का तंज- SP और BSP की फर्जी दोस्ती 23 मई को होगी खत्म

अमेठी में राहुल गांधी के नामांकन में गड़बड़ी का दावा, उम्मीदवारी रद्द करने की मांग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज