गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 1, 2019, 5:13 PM IST
गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती
प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त एक महिला और ललपुरा के रहने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ हुआ है. देह व्यापार में लिफ्त एक युवक और एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत धारा में कार्रवाई की है.

दरअसल, शहर कोतवाली के एक निजी गेस्ट हाउस में पुलिस को सूचना मिली कि यहां जिस्मफरोशी का गोरखधंधा चल रहा है. सीओ सिटी अभय नारायण के नेत्रत्व में गेस्ट हाउस में रेड डाली गई तो देह व्यापार में लिप्त एक महिला और ललपुरा के रहने वाले एक युवक को आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस अब इस पूरे मामले के खुलासे के लिए गहनता से जांच में जुट गई है.

मौके पर मिला आपत्तिजनक सामान

इससे पहले मेरठ शहर के पॉश इलाके में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. शास्त्रीनगर के सेक्टर-3 में पुलिस ने छापा मारकर मौके से मकान मालिक, ग्राहक युवक और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया था. वहां पर दो नाबालिग लड़कियां भी मिलीं थी. इसके अलावा भारी तादात में आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ. बताया जा रहा हैं कि नाबालिग लड़कियां शास्त्रीनगर और गाजियाबाद की रहने वाली थीं.

ब्यूटी पार्लर के आड़ में जिस्मफरोशी

युवतियों का आरोप लगाया कि घर के अंदर जबरन धंधा कराया जा रहा था. पूछताछ में पता चला कि 25 अप्रैल से मकान में देह व्यापार चल रहा था. सीओ हरिमोहन के अनुसार, आसपास के लोगों को पता था कि यहां ब्यूटी पार्लर चलता है. लेकिन कुछ युवाओं के आने से उन्हें शक था. सीओ ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कॉल करके ग्राहक बुलाते थे. वहीं ग्राहकों को वाहन दूर खड़ा करने को कहा जाता था.

(रिपोर्ट- मुनीश त्रिपाठी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मैनपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 1, 2019, 5:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...