लाइव टीवी

मैनपुरी में बोले शिवपाल यादव, कहा- सपा से ऑफर मिला तो गठबंधन पर करेंगे विचार
Mainpuri News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 26, 2020, 1:28 PM IST
मैनपुरी में बोले शिवपाल यादव, कहा- सपा से ऑफर मिला तो गठबंधन पर करेंगे विचार
सपा से ऑफर मिला तो गठबंधन पर करेंगे विचार (file photo)

मैनपुरी पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने कहा किसी एक कानून देश हित में नहीं है. पूरे देश में आक्रोश है. सीएए कानून बनाने से पहले सभी दलों के साथ बैठना चाहिए था तब कोई निर्णय लेते तो ज्यादा ठीक रहता.

  • Share this:
मैनपुरी. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने कहा कि सपा से यदि कोई ऑफर मिलता है तो वह जरूर गठबंधन के लिए विचार करेंगे. उन्होंने कहा कि वो नेता जी मुलायम सिंह का सम्मान करते हैं और आगे भी करते रहेंगे. इसके साथ ही उन्होंने सीएए (CAA) को लेकर भी कहा कि यदि सभी दलों से राय मशवरा कर दिया होता तो ज्यादा ठीक रहता, यह कानून देश हित में नहीं है.

मैनपुरी पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने कहा किसी एक कानून देश हित में नहीं है. पूरे देश में आक्रोश है. सीएए कानून बनाने से पहले सभी दलों के साथ बैठना चाहिए था तब कोई निर्णय लेते तो ज्यादा ठीक रहता. साथ ही आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर भी शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जिस पार्टी से उन्हें सम्मान मिलेगा उस पार्टी के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार हैं. जब उनसे पूछा गया कि मुलायम सिंह यादव पूरी तरह से अखिलेश के साथ है तो इस पर उन्होंने कहा कि नेता जी का सम्मान करते हैं और करते रहेंगे. यदि सपा से कोई ऑफर मिलता है तो गठबंधन के लिए जरूर विचार करेंगे, नहीं तो पार्टी 2022 के चुनाव में प्रत्याशी मैदान में उतारेगी.

गौरतलब है कि 2016 में अखिलेश और शिवपाल सिंह यादव के बीच खाई पैदा हुई थी इसके बाद लगातार दोनों के बीच दूरियां बढ़ती गई. 2018 में शिवपाल ने अलग पार्टी बना ली कई बार शिवपाल सिंह यादव के साथ मुलायम सिंह शिरकत करते नजर आए लेकिन आजकल वह पुत्र मोह में अखिलेश यादव के साथ मंच पर नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें:

Republic Day 2020: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव बोले- अन्याय के खिलाफ आज संकल्प लेने का दिन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मैनपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 12:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर