UP: बहन की शादी के लिए लड़का देखकर लौट रहे थे घर, तीन सगे भाइयों की मौत

बहन की शादी के लिए लड़का देखकर लौट रहे थे घर

बहन की शादी के लिए लड़का देखकर लौट रहे थे घर

पुलिस (Police) के मुताबिक मौके पर जांच के बाद प्रथम दृष्टया यही प्रतीत हो रहा है कि कार ड्राइवर को नींद आ गई होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 6:00 AM IST
  • Share this:
मैनपुरी. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) जिले में शनिवार देर रात एक सड़क हादसे (Road Accident) में तीन सगे भाइयों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीन भाई अपनी बहन की शादी के लिए लड़का देखने गए थे, वापस लौटते वक्त दो वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर, मौत की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना थाना कोतवाली इलाके की औंछा रोड की है. जानकारी के अनुसार थाना एलाऊ इलाके के पहाड़पुर निवासी तीन भाई अपनी बहन की शादी के लिए लड़का देखने गए थे, वापस लौटते वक्त एक तेज रफ्तार वाहन ने सीधे टक्कर मार दी. इस हादसे में वाहन सवार तीन भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

UP Election 2022: आम आदमी पार्टी का बड़ा दांव, यूपी में संजय सिंह को बनाया सीएम केंडिडेट

पुलिस के मुताबिक मौके पर जांच के बाद प्रथम दृष्टया यही प्रतीत हो रहा है कि कार ड्राइवर को नींद आ गई होगी और कार डिवाइडर के ऊपर से गुजर कर दूसरी लेन में पहुंच कर कार में घुस गई. जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज