लाइव टीवी

मैनपुरी: बीजेपी मंडल अध्यक्ष चुनाव में चले लाठी-डंडे, VIDEO वायरल

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2019, 12:04 PM IST
मैनपुरी: बीजेपी मंडल अध्यक्ष चुनाव में चले लाठी-डंडे, VIDEO वायरल
मैनपुरी में मंडल अध्यक्ष के चुनाव के दौरान जमकर हुई मारपीट.

बीजेपी (BJP) के कार्यकर्ताओं के बीच हुई इस मारपीट का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
मैनपुरी. कुर्रा थाना क्षेत्र के पतारा मंडल के चुनाव (Election) में अध्यक्ष पद को लेकर बीजेपी (BJP) के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. दो गुटों के कार्यकर्ताओं में रविवार दोपहर जमकर मारपीट हुई. इस दौरान लाठी-डंडे भी चले. हालत ऐसे हो गए कि चुनाव अधिकारी को पुलिस (Police) बुलानी पड़ गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति पर काबू पाया. करीब एक घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. अब बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई इस मारपीट का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दो दावेदारों में हुआ विवाद

दरअसल, रविवार को कुर्रा थाना क्षेत्र के गांव पतारा में माडल अध्यक्ष का चुनाव था. चुनाव प्रक्रिया सदर बाजार में चल रही थी. चुनाव अधिकारी प्रेम सिंह धनगर और सहायक चुनाव अधिकारी छविराम चौहान वहीं मौजूद पार्टी नेताओं के बीच रायशुमारी की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान दो दावेदारों में विवाद हो गया. इसके बाद दोनों गुटों के समर्थक और नेता आमे-सामने आ गए. नौबत ये हो गई कि दोनों गुटों में जमकर मारपीट होने लगी. इस दौरान लाठी और डंडे भी चले. हालत बिगड़ता देख चुनाव अधिकारी ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रण में किया.



जिलाध्यक्ष ने मारपीट की जानकारी से किया इनकार

बीजेपी जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता ने मारपीट की जानकारी से इनकार करते हुए कहा कि आज पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह है और वह जिम्मेदारियों को बढ़-चढ़कर उठाना चाहता है. इसी उत्साह में कुछ कहासुनी हो गई होगी. मारपीट और लड़ाई-झगड़े की जानकारी नहीं है. उधर, पुलिस का कहना है कि चुनाव प्रक्रिया के दौरान कार्यकर्ताओं में कहासुनी हुई थी, जिसे शांत करा दिया गया. लेकिन, सोशल मीडिया पर पूरे बवाल का वीडियो वायरल है, जिसमें साफ़ दिख रहा है कि किस तरह से मारपीट और लाठी-डंडे चल रहे हैं.

(इनपुट: हिमांशु त्रिपाठी)
Loading...

ये भी पढ़ें:

लव मैरिज करने वाली साक्षी मिश्रा को फिर मिली धमकी, बाहुबली हरिशंकर तिवारी से बताया रिश्ता

वक्‍फ की जमीन के लिए राहुल गांधी ने मुझसे की थी सिफारिश: वसीम रिजवी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मैनपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 7:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...