योगी के मंत्री बोले- अपनी बचकानी हरकतों के लिए प्रसिद्द हैं राहुल गांधी
Mainpuri News in Hindi

योगी के मंत्री बोले- अपनी बचकानी हरकतों के लिए प्रसिद्द हैं राहुल गांधी
स्वामी प्रसाद मौर्य की फाइल फोटो

प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि राहुल गांधी के बयानों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेहत और बीजेपी पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

  • Share this:
योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया. मैनपुरी में बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपनी बचकानी हरकतों के लिए प्रसिद्ध हैं. राहुल गांधी कांग्रेस जैसी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के काबिल ही नहीं हैं. यह कांग्रेस के लिए चिंता का विषय है.

प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि राहुल गांधी के बयानों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेहत और बीजेपी पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा, "मोदी जी राहुल की तरह पागल और बच्चे नहीं हैं. संसद चलती है तो राहुल गांधी गायब रहते हैं. जब कभी संसद में आते भी हैं तो आंख मारने जैसी घिनौनी हरकत करते हैं. प्रधानमंत्री की गोदी में बैठने की कोशिश करते हैं. राहुल गांधी बच्चों जैसा बयान दे रहे हैं बच्चे जैसी हरकत कर रहे हैं."

स्वामी प्रसाद ने कहा कि अमेरिका का राष्ट्रपति मोदी का नाम लेकर चुनाव जीतता है. मोदी की योजनाओं की प्रशंसा अमेरिका भी करता है.



गौरतलब है कि राहुल गांधी राफेल डील को लेकर इन दिनों केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं. पिछले दिनों अमेठी दौरे पर आए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि आपका चौकीदार चोर निकल गया. उन्होंने पीएम मोदी से फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद द्वारा राफेल डील को लेकर लगाए गए आरोपों पर सफाई भी मांगी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को मामले में सफाई देनी चाहिए. साथ ही आने वाले दिनों में कई अन्य खुलासों का भी दावा किया.
यह भी पढ़ें:

'मांसाहारी' और 'शराबी' नहीं, कुंभ मेला 2019 में ड्यूटी के लिए चाहिए 'संस्कारी' पुलिसकर्मी

मेरठ: बीजेपी ने सौंपी पूर्व विधायक रविन्द्र भड़ाना को जिलाध्यक्ष की कमान

इलाहाबाद: समलैंगिक युवकों को सुरक्षा देने से HC ने किया इंकार

लखनऊ: हिजबुल आतंकी कमरुज्‍जमा के मामले की जांच एनआईए को सौंपी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading