होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

यूपी: मैनपुरी में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा; 4 लोगों की मौत से मचा कोहराम

यूपी: मैनपुरी में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा; 4 लोगों की मौत से मचा कोहराम

यूपी: मैनपुरी में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा; 4 लोगों की मौत से मचा कोहराम

यूपी: मैनपुरी में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा; 4 लोगों की मौत से मचा कोहराम

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सोमवार देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक तेज रफ्तार ट्रक घर में जा घुसा. मैनपुरी में देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घर में जा घुसा. इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और देखते ही देखते चारों तरफ कोहराम मच गया. इस घटना की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है.

अधिक पढ़ें ...

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सोमवार की रात एक बड़ा हादसा हो गया, जिसके बाद हाहाकार मच गया. मैनपुरी में देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घर में जा घुसा, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और देखते ही देखते चारों तरफ कोहराम मच गया. इस भीषण सड़क हादसे में कुल पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है.

मैनपुरी के एसपी कमलेश दीक्षित ने जानकारी दी कि एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गया और एक घर में जा घुसा, जिसमें एक सेवानिवृत्त सब-इंस्पेक्टर और उसकी पत्नी की मौत हो गई. जबकि ट्रक में सवार 2 लोगों की भी मौत हो गई है. इस घटना में 5 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि एक आदमी अभी भी मलबे में फंसा है.

वहीं, सीएमओ पीपी सिंह ने बताया कि हादसे होने के बाद पांच लोगों को अस्पताल लाया गया, जिनमें से तीन मामूली रूप से घायल हैं जबकि दो की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि जब रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर और उसकी पत्नी अपने घर में सो रहे थे, तभी अचानक तेज रफ्तार ट्रक घर में जा घुसा, जहां दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि, ट्रक में सवार दो लोगों की भी मौत हुई है. बताया जा रहा है कि ट्रक में कुल 7 लोग थे.

फिलहाल, मौके पर पुलिस की मौजूदगी है और क्रेन के सहारे मलबे को हटाया जा रहा है, क्योंकि मलबे के भीतर अब भी एक शख्स के दबे होने की आशंका है. इस घटना की जानकारी मिलते ही रात में आसपास के लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

Tags: Mainpuri News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर