मैनपुरी: सब्जी विक्रेता की गला रेतकर हत्या, शव को ईंट-पत्थर से कुचला

मैनपुरी में सब्जी विक्रेता की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. सब्जी विक्रेता का शव उसकी दुकान से बरामद हुआ है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 2, 2017, 8:58 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 2, 2017, 8:58 PM IST
मैनपुरी में सब्जी विक्रेता की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. सब्जी विक्रेता का शव उसकी दुकान से बरामद हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला शहर कोतवाली के नगला जुला का है. बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले मृतक श्रीकृष्ण बाथम पुत्र नाथूराम बाथम का किसी युवती के साथ प्रेम संबंध चल रहे थे. इसी के चलते कुछ लोगों ने उसकी धारदार हथियार से गला रेंत दिया. इसके बाद उसके शव को ईंट-पत्थर से कुचल दिया. श्रीकृष्ण का शव दुकान में चारपाई पर पड़ा मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

मृतक के भाई ने बताया कि श्रीकृष्ण हर रोज की तरह अपनी दुकान में सो रहे थे. सुबह जब घर नहीं आए जाकर दुकान पर देखा तो उनका शव चारपाई पर पड़ा था. इसकी सूचना पुलिस को दी. किसी ने उनका गला काट दिया था.

सीओ सिटी राकेश पांडेय का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. हत्यारों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी. उसकी हत्या क्यों और किसने की, इस बारे में घरवाले कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं. जबकि बताया जा रहा है कि उसके किसी के साथ प्रेम संबंध थे. सीओ ने बताया कि पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है. जल्द ही मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर