Home /News /uttar-pradesh /

News18 पर योगी आदित्यनाथ का बड़ा दावा, कहा- करहल में अखिलेश यादव की जमानत होगी जब्त

News18 पर योगी आदित्यनाथ का बड़ा दावा, कहा- करहल में अखिलेश यादव की जमानत होगी जब्त

UP Election News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि करहल में अखिलेश यादव की जमानत जब्त होगी
 (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

UP Election News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि करहल में अखिलेश यादव की जमानत जब्त होगी (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

UP Chunav: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Chunav Voting) के तीसरे चरण में 16 जिलों की कुल 59 विधानसभा सीटों पर मतदान संपन्न हो गया. इसी चरण में यूपी की करहल सीट भी शामिल थी, जहां से अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. करहल में वोटिंग संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने दावा किया कि करहल में अखिलेश यादव की जमानत जब्त हो जाएगी. न्यूज18 से खास बातचीत में सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर हमला बोला और कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश अपनी जमानत नहीं बचा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

संकेत मिश्रा, मैनपुरी: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Chunav Voting) के तीसरे चरण में 16 जिलों की कुल 59 विधानसभा सीटों पर मतदान संपन्न हो गया. इसी चरण में यूपी की करहल सीट भी शामिल थी, जहां से अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. करहल में वोटिंग संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने दावा किया कि करहल में अखिलेश यादव की जमानत जब्त हो जाएगी. न्यूज18 से खास बातचीत में सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर हमला बोला और कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश अपनी जमानत नहीं बचा रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अखिलेश के पिता जी करहल के प्रत्याशी का नाम नहीं जानते हों, इससे बड़ी राजनीतिक शर्मिंदगी की क्या बात होगी. उन्होंने कहा कि 10 मार्च को परिणाम में कांग्रेस-सपा, बसपा की जमानत जब्त होगी. वहीं, सीएम योगी ने भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी 80 प्रतिशत सीटों के साथ विजय की ओर अग्रसर है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक राजनीतिक दल अपने स्वार्थ के लिए देश की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहा है. 2013 में अखिलेश यादव ने आतंकियों के मुकदमें वापस लिए थे. एक आतंकी के परिवार का संबंध सपा से है, इसमें सपा को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए. बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने भी सपा पर आतंकी के साथ संबंध होने का आरोप लगाया था.

तीसरे चरण में मैनपुरी जिले की करहल विधानसभा सीट भी शामिल थी, जहां सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से केंद्रीय मंत्री प्रोफेसर एस पी सिंह बघेल और मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आमने-सामने हैं. अखिलेश मैनपुरी जिले के करहल क्षेत्र से पहली बार विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमा रहे हैं. वर्ष 2017 में भाजपा की लहर में भी सपा के सोबरन सिंह यादव ने इस सीट पर अपनी जीत बरकरार रखी थी. अखिलेश के चाचा शिवपाल सिंह यादव अपनी पारंपरिक जसवंतनगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

Tags: Assembly elections, CM Yogi Adityanath, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर