मैनपुरी में पुलिस पर लगा युवक की हत्या का आरोप

इस मामले में परिजनों ने कोतवाली की कोबरा पुलिस के सिपाहियों पर गोली मारने का आरोप लगाया गया है. हालांकि पुलिस युवक की मौत को एक्सीडेंट बता रही है.

Munish Tripathi | ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 23, 2018, 1:12 PM IST
मैनपुरी में पुलिस पर लगा युवक की हत्या का आरोप
मृतक संजीव की फोटो.
Munish Tripathi | ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 23, 2018, 1:12 PM IST
मैनपुरी में गुरुवार की देर रात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला रते से शहर आ रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में परिजनों ने कोतवाली की कोबरा पुलिस के सिपाहियों पर गोली मारने का आरोप लगाया गया है. हालांकि पुलिस युवक की मौत को एक्सीडेंट बता रही है. वहीं सिपाहियों पर हत्या करने का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने परिजनों के साथ नगर के ईसन नदी तिराहे पर जाम लगा दिया.

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला रते निवासी संजीव कश्यप अपनी बाइक से शहर आ रहा था. बताया गया है शहर में कोबरा टीम की बाइक से उसकी बाइक टकरा गई. इस दौरान सिपाही और संजीव के बीच विवाद हो गया. आरोप है कि कोबरा टीम के सिपाही तेजप्रताप और सौरभ ने संजीव को गोली मार दी, जिससे वो गिर पड़ा. घटना के बाद आरोपी सिपाही मौके से फरार बताये जा रहे है.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन संजीव को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे,  यहां से आगरा के लिए रेफर कर दिया गया. इस दौरान आगरा ले जाते समय संजीव की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक संजीव की मौत सड़क हादसे के दौरान नुकीली चीज घुस जाने के कारण हुई है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर