होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /VIDEO: सोशल मीडिया पर रातोंरात वायरल हुई लड़की के घर पर मातम और फिर... हैरान करने वाला है सच

VIDEO: सोशल मीडिया पर रातोंरात वायरल हुई लड़की के घर पर मातम और फिर... हैरान करने वाला है सच

मैनपुरी की किरण का काली साड़ी में डांस हुआ था हिट.

मैनपुरी की किरण का काली साड़ी में डांस हुआ था हिट.

Manipuri News: थाना दन्नाहार क्षेत्र के ग्राम लालपुर सगौनी की रहने वाली किरन नायक उर्फ आकांक्षा घर पर एक कार्यक्रम में ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

किरन के डांस के वीडियो को मिले थे करोड़ों व्यूज.
सोशल मीडिया पर उड़ी थी हत्या की खबर.

रिपोर्ट: देवेन्द्र चौहान

मैनपुरी. सोशल मीडिया पर कब कौनसी बात आग की तरह फैल जाए यह कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही एक मामला मैनपुरी से हाल ही सामने आया. यहां के एक गांव की लड़की पहले यू-ट्यूब पर हिट हुई और फिर उसकी मौत की खबर वायरल हुई. सोशल मीडिया पर ही यह सारा खेल हुआ. आइए, आपको पूरा मामला बताते हैं…

थाना दन्नाहार क्षेत्र के ग्राम लालपुर सगौनी की रहने वाली किरन नायक उर्फ आकांक्षा घर पर एक कार्यक्रम में काली साड़ी पहनकर डांस कर रही थी. इस पर उसकी कुछ सहेलिया ने डांस का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. बस, फिर क्या था रातों रात किरन यू-ट्यूब पर स्टार बन गई. उसके डांस वाले वीडियो पर करोड़ों व्यूज आए.

" isDesktop="true" id="4496137" >

सुसराल वालों ने की हत्या
इस वीडियो के हिट होने के बाद सब यही जानना चाहते थे कि आखिर यह लड़की कौन है और कहां की है? इसी बीच एक खबर सोशल मीडिया पर आई कि वीडियो वाली लड़की यानी किरन की मौत हो गई है. जानकारी सामने आई कि किरन को उसके सुसराल वालों ने मौत के घाट उतार दिया है. यह खबर आते ही अफवाहों का बाजार गर्म हो गया और किरन के डांस को पसंद करने वाले व्यूअर्स को उसकी मौत से धक्का लगा.

घर वालों ने कराया मुकदमा दर्ज
अब इस पूरे मामले की सच्चाई यह है कि किरन की किसी ने हत्या नहीं की है और वह सही सलामत है. साथ ही उसकी शादी भी नहीं हुई है, वह अभी स्टूडेंड है. दरअसल किरन नायक उर्फ आकांक्षा मैनपुरी स्थित कुंवर आर. सी. महिला इंटर कॉलेज में 11वीं की छात्रा है. वह मंगलवार की सुबह-सुबह घर से विद्यालय के लिए निकली थी लेकिन छुट्टी होने के बाद भी घर नहीं पहुंची. तब उसके पिता राकेश ने विद्यालय जाकर पता किया तो पता चला कि किरन विद्यालय ही नहीं आई, जिसके बाद किरन के परिवार ने उसे काफी तलाश किया.

काफी तलाश करने के बाद भी जब किरन नहीं मिली तो पिता ने थाना दन्नाहार पर मुकदमा पंजीकृत कराया. मामला सामने आने के बाद मैनपुरी के एसपी कमलेश दीक्षित ने तीन टीमें गठित कीं. लड़की को थाना दन्नाहार क्षेत्र के घिरोर शिकोहाबाद रोड से बरामद कर लिया गया.

यू-ट्यूब वीडियो बनाना लगता है अच्छा
उधर, सबके सामने यही सवाल था कि आखिर किरन गायब कैसे हुई? किरन ने बताया, यू-ट्यूब पर वीडियो बनाने को लेकर घरवालों के अलावा अन्य लोगों के द्वारा मेरे ऊपर दबाव बनाया जा रहा था. जिससे मैं परेशान हो गई और गुस्से में आकर घर से चली गई थी. किरन का कहना है, मैं यू-ट्यूब पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहती हूं और मुझे डांस करना अच्छा लगा है.

Tags: Mainpuri News, Viral video, Youtube

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें