Home /News /uttar-pradesh /

बिजनौर : बाबा के कहने पर 5 लाख रुपये की लॉटरी खेल गया शख्स, हारने पर कर दी पीट-पीटकर हत्या

बिजनौर : बाबा के कहने पर 5 लाख रुपये की लॉटरी खेल गया शख्स, हारने पर कर दी पीट-पीटकर हत्या

पुलिस ने जीशान के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने जीशान के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

यह मामला बिजनौर के नगला सोती गांव का है, जहां 56 वर्षीय स्वयंभू 'संत' रामदास गिरी की सलाह पर जीशान ने अपनी सारी जमा-पूंजी निकालकर पांच लाख रुपये से लॉटरी खरीद ली. हालांकि जब लॉटरी का रिजल्ट निकला तो उसकी सारे सपनों पर पानी फिर गया. इससे बौखलाया जीशान तुरंत गिरी के पास पहुंचा और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

    बिजनौर. स्वयंभू ‘संत’ रामदास गिरी का दावा था कि वह लॉटरी का लकी नंबर (Lucky Lottery Number) बताकर लोगों की किस्मत चमका सकते हैं. हालांकि इस दावे ने उनकी ही किस्मत खराब कर दी, जब उनकी सलाह पर अपनी जिंदगी भर की जमा-पूंजी लॉटरी में गंवाने वाले एक शख्स ने गुस्से में पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी.

    यह मामला बिजनौर के नगला सोती गांव का है, जहां 56 वर्षीय गिरी के कई भक्त अपनी किस्मत चमकाने की चाहत में उनके बताए नंबरों पर सट्टा लगाने थे. इनमें से कई लोग गिरी के ‘आशीर्वाद’ से जैकपॉट लगने का भी दावा करते हैं.

    बाबा को गिफ्ट दिया 51 हजार रुपये और मोबाइल नंबर
    गिरी की यह ख्याती चाहशिरी मोहल्ले में रहने वाले मोहम्मद जीशान तक भी पहुंची और उसने बाबा को 51 हजार की भेंट देते हुए अपना मोबाइल नंबर दिया, जिस पर गिरी ने उसे सट्टा लगाने के लिए लकी नंबर बताया. गिरी की सलाह पर जीशान ने अपनी सारी जमा-पूंजी निकालकर पांच लाख रुपये से लॉटरी खरीद ली. हालांकि जब लॉटरी का रिजल्ट निकला तो उसकी सारे सपनों पर पानी फिर गया. इससे बौखलाया जीशान तुरंत गिरी के पास पहुंचा और पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी.

    ये भी पढ़ें- नशे में धुत पिता ने 9 साल की बेटी का किया बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    बिजनौर के एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि बिजनौर के नांगल गांव में गिरी के समर्थकों ने काली मंदिर के अंदर गिरी की लाश देखी, उनके सिर पर गहरी चोट लगी थी. वह कहते हैं, ‘पहली नजर में ऐसा लगता है कि डंडे से पीटकर उनकी हत्या की गई है, वहां लूट का कोई निशान नहीं मिला.’ वह बताते हैं कि मंदिर गांव से करीब 700 मीटर दूरी पर है. ऐसे में हमने इस मामले को सुलझाने के लिए जांच दल बनाया. इसी दौरान हमें अपने मुखबिरों से जीशान का पता चला.

    ये भी पढ़ें- सामूहिक विवाह समारोह में भाई ने बहन से रचाई शादी, तस्वीर से खुला राज़

    सिंह बताते हैं, ‘हमने जीशान से पूछताछ की और थोड़ी सख्ती दिखाने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.’

    Tags: Bijnor news, Lottery Results, UP news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर