• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बेटी का फोटो वायरल हुआ तो पिता ने दी जान, मौत की खबर सुन छोटे भाई ने भी तोड़ा दम

बेटी का फोटो वायरल हुआ तो पिता ने दी जान, मौत की खबर सुन छोटे भाई ने भी तोड़ा दम

युवती की मां ने दर्ज करवाया था युवक, उसके पिता व भाई के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला.

युवती की मां ने दर्ज करवाया था युवक, उसके पिता व भाई के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला.

युवक-युवती के प्रेम प्रसंग का पता लगने पर परिवारों में हुआ था झगड़ा, युवक व परिजन के खिलाफ दर्ज करवाया गया था मामला, अचानक बढ़ा विवाद और दोनों का फोटो वायरल होने के बाद सदमे में आए पिता ने उठाया गंभीर कदम.

  • Share this:
    सोशल मीडिया पर कोई फोटो या वीडियो वायरल होने के क्या दुष्परिणाम हो सकते हैं इसका अंदाजा मेरठ की इस खबर से लगाया जा सकता है. मेरठ के कौल गांव में एक युवती का फोटो वायरल होने के बाद उसके पिता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. जब इस बारे में मृतक के भाई को पता लगा तो उसे दिल का दौरा पड़ा और उसने भी दम तोड़ दिया. युवती के परिजन ने पुलिस को तहरीर देकर एक युवक पर युवती को परेशान करने और फोटो वायरल करने का अरोप लगाया है.

    प्रेम प्रसंग के बाद विवाद
    जानकारी के अनुसार गांव के निवासी एक युवक से युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछ समय पहले ही दोनों के परिवारों को इस बात की जानकारी लगी. इसके बाद युवती की मां ने युवक, उसके पिता और भाई समेत छह पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवा दिया गया. जिसके बाद तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बाद में उन्हें जेल भेज दिया गया.

    जेल से बाहर आकर दी धमकी
    युवती के परिजन ने आरोप लगाया कि दो दिन पहले युवक का पिता जेल से छूट गया और गुरुवार शाम को युवती के घर आकर धमकी दी. मामले की शिकायत जब पुलिस से की गई तो उसे एक बार फिर हिरासत में ले लिया गया. इसके बाद युवक पक्ष ने जमकर हंगामा किया और आरोप लगाया कि युवती की मां ने समझौते के नाम पर 15 लाख रुपये मांगे हैं. इसी बीच युवक और युवती के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए.

    सदमे में आ गया पिता
    युवती के पिता को जब फोटो वायरल होने की जानकारी लगी तो वह सदमे में आ गया और उसने कोहला गांव के पास ‌स्थित जंगल में जाकर फंदा लगा लिया. इस बात की सूचना जब उसके चचेरे भाई को लगी तो उसे दिल का दौरा पड़ गया और उसकी भी मौत हो गई. कुछ ही घंटों में परिवार के अंदर दो मौतों के बाद कोहराम मच गया.

    ये भी पढ़ें: यूपी में 30 IAS अधिकारियों के तबादले, सीएम योगी ने अपने सचिव को हटाया

    यूपी के एक अस्पताल में दिखा गज़ब नज़ारा, चूहे पी रहे थे ग्लूकोज़ और खा गए दवाएं

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज