नाबालिग को छेड़ा तो पिता ने फावड़े से काट दी अपने बेटे की गर्दन
Lucknow News in Hindi

नाबालिग को छेड़ा तो पिता ने फावड़े से काट दी अपने बेटे की गर्दन
अमरोहा के तरौली गांव में गिरीश गुर्जर का 18 साल का बेटा सतेंद्र सोमवार रात 11 बजे शराब के नशे में पड़ोस के घर में घुस गया. यहां पर उसने एक नाबालिग युवती के साथ छेड़छाड़ की.

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में युवती के साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत मिलने के बाद गुस्साए पिता ने की बेटे की हत्या, बाद में शव को पड़ेासी के घर पर फेंक कर लगाया हत्या का आरोप, पुलिस जांच में खुली पोल.

  • Share this:
यूपी के अमरोहा में एक व्यक्ति ने अपने ही बेटे की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने पड़ोसी की बेटी के साथ छेड़खानी की थी. बाद में उसने अपने बेटे का शव पड़ोसी के यहां ही रख आया और पुलिस में शिकायत कर बेटे की हत्या का आरोप लगाया. हालांकि बाद में जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और हत्या की बात कबूल ली.

शराब पीकर घुसा था, नाबालिग को छेड़ा
जानकारी के अनुसार अमरोहा के तरौली गांव में गिरीश गुर्जर का 18 साल का बेटा सतेंद्र सोमवार रात 11 बजे शराब के नशे में पड़ोस के घर में घुस गया. यहां पर उसने एक नाबालिग युवती के साथ छेड़छाड़ की. जब इसकी शिकायत गिरीश से की गई तो वह बेटे को वहां से पीटता हुआ घर लाया. घर पर बाप बेटे के बीच कहासुनी हो गई. ‌इस पर गुस्साए गिरीश ने सतेंद्र की गर्दन पर फावड़े से वार कर दिया. सतेंद्र की इसके बाद मौके पर ही मौत हो गई.

पड़ोसी के आंगन में फेंका शव
इसके बाद गिरीश ने सतेंद्र के शव को पड़ोसी के आंगन में फेंक दिया और उस पर हत्या का आरोप लगाया. उसने बताया कि पड़ोसी ने बेटी से छेड़छाड़ करने पर सतेंद्र की हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो मामला कुछ और ही निकला. पहले तो पुलिस को भी शक पड़ोसी पर ही था. लेकिन पड़ोसी ने बताया कि सतेंद्र को गिरीश घर ले गया था और उसके घर पर खून फैला है साथ ही उसने कपड़े भी बदलें हैं. इस पर पुलिस ने गिरीश के घर पर मौजूद खून से सना फावड़ा और उसके कपड़े बरामद किए. बाद में सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल लिया. पुलिस ने पड़ोसी की तहरीर पर गिरीश के खिलाफ मामला दर्ज किया है.



ये भी पढ़ें: UP पुलिस के हेड कांस्टेबल ने थाने में किशोर से किया कुकर्म

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज