गोतस्करी का विरोध करने पर घर में घुसकर युवक को मारी गोली, हुई मौत
Pilibhit News in Hindi

गोतस्करी का विरोध करने पर घर में घुसकर युवक को मारी गोली, हुई मौत
यूपी में गो तस्करी का विरोध करने पर युवक की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सोमपाल गुरुवार की रात सड़क किनारे बनी झोपड़ी में सो रहा था तभी वहां एक पिकअप रुकी और कुछ लोग गोवंश को उसमें लादने लगे जिसका सोमपाल ने विरोध किया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) जिले में गोवंश (Cattle) ले जाने का विरोध करने पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. खबर है कि जिले के बिलसंडा में गोवंश को ले जाने का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने बताया कि थाना बिलसंडा क्षेत्र के गांव मोहनपुर निवासी सोमपाल गुरुवार रात सड़क किनारे बनी झोपड़ी में सो रहा था तभी वहां एक पिकअप रुकी और कुछ लोग गोवंश को उसमें लादने लगे. सोमपाल ने यह देखा तो उसने इसका विरोध किया. पुलिस के मुताबिक इससे बौखलाए पिकअप सवार बदमाशों ने सोमपाल को गोली मार कर दी. उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

वारदात के बाद क्षेत्र में नाकाबंदी
क्षेत्राधिकारी बीसलपुर प्रवीण मलिक ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. घटना गौ तस्करी से जुड़ी हुई प्रतीत होती है. पुलिस ने पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी है और फरार अपराधियों की तलाश जारी है.

पुलिस और गोतस्करों बीच मुठभेड़
वहीं यूपी से गो तस्करी एक और बड़ी खबर आ रही है जहां पुलिस और गोतस्करों बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में गोली लगने से एक सिपाही और दो गो तस्कर घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने एक गो तस्कर को गिरफ्तार भी कर लिया है.



यह मामला यूपी के हरदोई जिले के कछौना का है. पुलिस और गो तस्करों के बीच हथौड़ा के जंगलों में मुठभेड़ हुई है. घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि कछौना क्षेत्र के गांव हथौड़ा के जंगलोंहर में पुलिस को गो तस्करों के होने की खबर मिली थी. इसके बाद क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने जंगल में जाकर काबिंग ऑपरेशन चलाया.

ये भी पढ़ें- 

बीजेपी की नजर अब यूपी की 'सहकारी समितियों' पर, ये रहा प्लान

मेडिकल यूनिवर्सिटी रैगिंग मामला, VC को सीएम योगी ने किया तलब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading