पति ने इस चीज के लिए पत्नी को जुए में दांव पर रखा और फिर...

महिला गर्भवती है और हाल ही में वह परेशान हालत में तहसील एसडीएम से मामले की शिकायत करने पहुंची थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2019, 1:13 PM IST
पति ने इस चीज के लिए पत्नी को जुए में दांव पर रखा और फिर...
पति ने इस चीज के लिए पत्नी को जुए में दांव पर रखा और फिर...
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2019, 1:13 PM IST
महाभारत काल के दौरान युधिष्ठिर ने दुर्योधन के साथ हुए जुए में पत्नी द्रौपदी को दांव पर लगा दिया था और उसके बाद उन्हें हार का भी सामना करना पड़ा. ये कहानी तो आपने सुनी ही होगी, लेकिन कुछ ऐसा ही किस्सा उत्तर प्रदेश से भी सामने आ रहा है. यहां एक कलियुगी पति ने अपनी पत्नी को महज़ एक बाइक के लिए जुए में दांव पर लगा दिया. जिसकी जानकारी होते ही महिला ने जमकर हंगामा किया और मायके पहुंच गई.

लखीमपुर के थाना पसगवां के एक गांव शंकरपुर के निवासी प्रकाश ने तकरीबन दो साल पहले अपनी बेटी की शादी कंधरापुर के विपिन नामक युवक से की थी. खबरों के मुताबिक विपिन, शादी में बाइक ना मिलने की वजह काफी नाराज था. वहीं विपिन ने अपनी बाइक की इच्छा को पूरा करने के लिए कुछ दिन पहले एक जुए में अपनी पत्नी तक को दांव पर लगा दिया. और जुए में हार भी गया.

जमकर हुआ हंगामा
ऐसे में जब विपिन ने पत्नी को जुए में जीतने वाले शख्स के साथ जाने के लिए कहा तो वहां हंगामा खड़ा हो गया. दरअसल जुए में जीतने वाला शख्स महिला को जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगा. महिला वहां से अपना हाथ छुड़ाकर भाग निकलने में कामयाब रही और वह वहां से सीधे अपने मायके पहुंची. जहां उसने अपने पिता को पूरा वाकया बताया.

गर्भवती है महिला
जिसके बाद महिला के पिता ने खुशामद कर के बेटी को ससुराल में रखने को कहा वहीं बताया जा रहा है कि साथ ही महिला के पिता ने विपिन को बाइक देने की बात भी कही, लेकिन बाइक ना मिलने पर विपिन ने एक बार फिर महिला को पीटा और घर से निकाल दिया. महिला गर्भवती है और हाल ही में वह परेशान हालत में तहसील एसडीएम से मामले की शिकायत करने पहुंची थी.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

आयुष्मान भारत योजना में आप ऐसे देख सकते हैं अपना नाम और ले सकते हैं फायदा

जानिए AIIMS में लगी आग के दौरान पैदा हुए दो बच्चों की कहानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 1:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...