शख्स ने अपने ही मासूम बेटे को जमीन पर पटककर मार डाला, फिर खुद मिला मृत, जानें पूरा मामला

हापुड़ में एक व्यक्ति ने अपने बच्चे को जमीन पर पटक कर मार डाला है. (फाइल फोटो)

हापुड़ में एक व्यक्ति ने अपने बच्चे को जमीन पर पटक कर मार डाला है. (फाइल फोटो)

हापुड़ (Hapud) में भाईयों से संपत्ति विवाद (Property Dispute) के चलते एक व्यक्ति ने अपने बेटे को जमीन पर पटक कर मार डाला. इसके कुछ ही देर बाद उसकी भी संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत (Death) हो गई. मृतक के पत्नी (Wife) की शिकायत पर पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 10:39 PM IST
  • Share this:
हापुड़. हापुड़ (Hapur) में ममता का गला घोंटने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपने छह साल के बच्चे को जमीन पर पटक दिया, जिसमें बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया. इलाके के लिए बच्चे को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत (Death) हो गई. इसके बाद रहस्यमय परिस्थितियों में पिता की भी मौत हो गई. हालांकि इलाके में तांत्रिक साधना और पछतावे में जहर खाने की चर्चा चल रही है, उधर पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

बारादरी थाना क्षेत्र के इमामबाड़े वाली गली में रहने वाली रीना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति नसीम का अपने भाइयों से बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है. बीते 24 मार्च को विवाद अधिक बढ़ गया था. इससे नाराज नसीम ने कहा कि उसकी दौलत की सभी को चाह है. तभी उनका छह वर्षीय बेटा हुसैन वहां पहुंच गया.

बुलंदशहर: होली पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, कई गोवंशों के अवशेष मिलने से फैला तनाव

भाइयों से नाराज नसीम उस वक्त बहुत गुस्से में था. उसने अपने बेटे हुसैन को पैर पकड़कर जमीन पर पटक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. रीना ने हुसैन को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वहां फायदा नहीं हुआ तो वह दूसरे अस्पताल में ले गई. लेकिन छह वर्षीय हुसैन ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दूसरी तरफ बच्चे के पिता की भी रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है. वहीं परिजनों का ये भी कहना है कि किसी तांत्रिक के चक्कर में नसीम की पत्नी फस गई थी, जिस वजह से ये वारदात हुई. हालांकि स्थानीय लोग बच्चे की मौत के पछतावे में जहरीला पदार्थ खाने की चर्चा कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज