होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /घर जा रहे मजदूर की बीच सड़क पर चाकुओं से गोदकर हत्या, इलाके में सनसनी

घर जा रहे मजदूर की बीच सड़क पर चाकुओं से गोदकर हत्या, इलाके में सनसनी

पवन का आरोपियों से मामूली विवाद हुआ था, जिसके बाद कुछ लोगों ने पवन की चाकुओं से गोदकर बीच सड़क पर हत्या कर दी. (फाइल)

पवन का आरोपियों से मामूली विवाद हुआ था, जिसके बाद कुछ लोगों ने पवन की चाकुओं से गोदकर बीच सड़क पर हत्या कर दी. (फाइल)

प्राप्त जानकारी बताया जा रहा है कि मृतक पवन मजदूरी करके अपने घर वापस लौट रहा था, उसी दौरान आरोपियों ने पकड़ कर पवन के प ...अधिक पढ़ें

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr News) में थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के रानीवाला चौक के पास एक अधेड़ मजदूर की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या (Stabbed to Death) कर दी गई. बताया जा रहा है कि 2 दिन पूर्व मृतक पवन का आरोपियों से मामूली विवाद हुआ था, जिसके बाद कुछ लोगों ने पवन की चाकुओं से गोदकर बीच सड़क पर हत्या कर दी.

प्राप्त जानकारी बताया जा रहा है कि मृतक पवन मजदूरी करके अपने घर वापस लौट रहा था, उसी दौरान आरोपियों ने पकड़ कर पवन के पेट में एक के बाद एक कई वार करते हुए चाकू भोंक दिए. इसके बाद गंभीर हालत में स्थानीय लोगों ने पवन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने पवन को मृत घोषित कर दिया है.

ये भी पढ़ें- जब बीच बाजार निकला 8 फीट लंबा सांप, गाड़ियां छोड़ कर भागे लोग और फिर…

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फ़िलहाल घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. वहीं हत्यारों की तलाश के लिए एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी हैं और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का पुलिस दावा कर रही है.

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 2 दिन पूर्व मामूली विवाद हुआ था, जिसके बाद आज मृतक पवन कुमार के ऊपर चाकू से हमला किया गया. पवन की उपचार के दौरान मौत हो गई. आरोपियों की तलाश जारी है और पुलिस की तीन टीमें गठित कर दबिश दी जा रही है.

Tags: Bulandshahr news, UP police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें