कार ने दो बाइकाें को मारी टक्‍कर, दो की मौत और तीन घायल

बाइक सवार तीन लोग पवन, हरि शंकर और बनवारी एक बाइक पर बलदेव से महावन जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्‍कर मार दी. इस दौरान पवन और हरिशंकर की तो मौके पर ही मौत हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 5, 2018, 10:10 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 5, 2018, 10:10 AM IST
यूपी के मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र हथकौली के पास देर रात तेज रफ्तार कार ने दो बाइक सवार लोगो को रौंद दिया.इस दौरान दो युवकों की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया. मृतक की शिनाख्त पवन और हरि शंकर निवासी बलदेव के रूप में हुई है.पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती है.

बाइक सवार तीन लोग पवन, हरि शंकर और बनवारी एक बाइक पर बलदेव से महावन जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्‍कर मार दी. इस दौरान पवन और हरिशंकर की तो मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अनियत्रिंत कार ने आगे जा रही एक और बाइक को टक्‍कर मार दी, जिससे अन्‍य तीन लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया. वहीं दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: ताजनगरी में जीत का मंत्र देंगे अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे साथ



पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पवन की पंद्रह दिन पूर्व ही शादी हुई थी. पवन और हरिशंकर एक ही परिवार से ताल्‍लुक रखते हैं. दोनो की मौत से उनके परिवारों से घरों में कोहराम मच गया है. पुलिस ने दोनो के शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है.
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...