गुटखे के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार को पीटा, हुई मौत
Mathura News in Hindi

गुटखे के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार को पीटा, हुई मौत
गुटखे के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार को पीट-पीटकर मार डाला.

थाने में बुरी तरह से घायल दुकानदार राहुल की हालत बिगड़ने पर पुलिस ने उसकी चाची को बुलाकर उसे सौंप दिया. चाची उसे किसी प्रकार आगरा के अस्‍पताल में ले गई, जहां उसकी मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2019, 2:31 PM IST
  • Share this:
यूपी के मथुरा से पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है. धौलीप्‍याऊ इलाके में चाय का खोखा चला रहे 25 वर्षीय राहुल बंसल को एक सिपाही ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. जिसके बाद उसकी मौत हाे गई. बताया जा रहा है कि दुकान से गुटखा खरीदने पर राहुल ने फिरोजाबाद में तैनात एक सिपाही से पैसे मांग लिए. जिससे गुस्‍साए सिपाही ने राहुल को पहले तो बुरी तरह पीटा और फिर उसे हाइवे थाने में बंद करा दिया.

थाने में बुरी तरह से घायल राहुल की हालत बिगड़ने पर पुलिस ने उसकी चाची को बुलाकर उसे सौंप दिया. चाची उसे किसी प्रकार आगरा अस्‍पताल में ले गई, जहां उसकी मौत हो गई. सूत्रों के अनुसार, थाने में बंद दुकानदार की हालत बिगड़ने पर उसे उपचार को ले जाने के बजाय पुलिस ने उसकी चाची को ही थाने पर बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया.

पुलिस की पिटाई से गंभीर रूप से घायल दुकानदार को परिजन उपचार के लिए कुछ अस्पतालों में लेकर गए, जहां उसकी हालत को देखते हुए भर्ती करने से ही मना कर दिया गया. तब परिजनों ने राहुल को आगरा के नेशनल हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां बुधवार की शाम उसकी मौत हो गई. उसकी मौत से गुस्साए परिजनों ने थाना हाईवे पहुंचकर हंगामा किया और आरोपी सिपाही के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया.



पुलिस अधीक्षक (शहर) अशोक कुमार मीणा ने बताया कि फिरोजाबाद में तैनात सिपाही योगेंद्र चौधरी के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. अब इस मामले की जांच की जा रही है.
ये भी पढ़ें:

केजरीवाल का महिलाओं को तोहफा, DTC बसों में करेंगी मुफ्त सफ़र

सोनिया गांधी ने कांग्रेस पार्टी ऑफिस पर फहराया झंडा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज