गुटखे के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार को पीटा, हुई मौत

थाने में बुरी तरह से घायल दुकानदार राहुल की हालत बिगड़ने पर पुलिस ने उसकी चाची को बुलाकर उसे सौंप दिया. चाची उसे किसी प्रकार आगरा के अस्‍पताल में ले गई, जहां उसकी मौत हो गई.

News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 2:31 PM IST
गुटखे के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार को पीटा, हुई मौत
गुटखे के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार को पीट-पीटकर मार डाला.
News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 2:31 PM IST
यूपी के मथुरा से पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है. धौलीप्‍याऊ इलाके में चाय का खोखा चला रहे 25 वर्षीय राहुल बंसल को एक सिपाही ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. जिसके बाद उसकी मौत हाे गई. बताया जा रहा है कि दुकान से गुटखा खरीदने पर राहुल ने फिरोजाबाद में तैनात एक सिपाही से पैसे मांग लिए. जिससे गुस्‍साए सिपाही ने राहुल को पहले तो बुरी तरह पीटा और फिर उसे हाइवे थाने में बंद करा दिया.

थाने में बुरी तरह से घायल राहुल की हालत बिगड़ने पर पुलिस ने उसकी चाची को बुलाकर उसे सौंप दिया. चाची उसे किसी प्रकार आगरा अस्‍पताल में ले गई, जहां उसकी मौत हो गई. सूत्रों के अनुसार, थाने में बंद दुकानदार की हालत बिगड़ने पर उसे उपचार को ले जाने के बजाय पुलिस ने उसकी चाची को ही थाने पर बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया.

पुलिस की पिटाई से गंभीर रूप से घायल दुकानदार को परिजन उपचार के लिए कुछ अस्पतालों में लेकर गए, जहां उसकी हालत को देखते हुए भर्ती करने से ही मना कर दिया गया. तब परिजनों ने राहुल को आगरा के नेशनल हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां बुधवार की शाम उसकी मौत हो गई. उसकी मौत से गुस्साए परिजनों ने थाना हाईवे पहुंचकर हंगामा किया और आरोपी सिपाही के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया.

पुलिस अधीक्षक (शहर) अशोक कुमार मीणा ने बताया कि फिरोजाबाद में तैनात सिपाही योगेंद्र चौधरी के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. अब इस मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

केजरीवाल का महिलाओं को तोहफा, DTC बसों में करेंगी मुफ्त सफ़र

सोनिया गांधी ने कांग्रेस पार्टी ऑफिस पर फहराया झंडा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 15, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...