अपना शहर चुनें

States

मथुरा पुलिस से मुठभेड़ में 3 सीरियल किलर गिरफ्तार, 3 फरार

मथुरा पुलिस को मुठभेड़ में बड़ी सफलता हाथ लगी है.
मथुरा पुलिस को मुठभेड़ में बड़ी सफलता हाथ लगी है.

मथुरा (Mathura) के एसपी सिटी उदय शंकर मिश्र ने बताया कि ये लूट की वारदातों को अंजाम देने के दौरान लोगों को मौत के घाट उतार दिया करते थे. गोली लगने से घायल 2 बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 3 बदमाश अभी भी फरार हैं, उनकी तलाश में छापेमारी जारी है.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) में थाना जमुनापार क्षेत्र में दहरुआ के पास बदमाशों के साथ जमुनापार वृंदावन व एसओजी की मुठभेड़ (Encounter) हो गई. मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हुए, पुलिस ने कुल तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पता चला कि गिरफ्तार तीनों अपराधी सीरीयल किलर (Serial Killer) हैं. ये लूट की वारदातों को अंजाम देने के दौरान लोगों को मौत के घाट उतार दिया करते थे. घायल दो बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 2 तमंचे व वारदातों में शामिल ऑटो भी बरामद किया है.

तीन वारदातों को कबूला

एसपी सिटी उदय शंकर मिश्र ने बताया कि बदमाशों ने 15 नवंबर को राया के व्यापारी दिलीप अग्रवाल की हत्या कर शव को गोसना गांव के पास थाना यमुनापार क्षेत्र अंतर्गत फेंक दिया था. वहीं विक्रम निवासी सेही थाना शेरगढ़ की 9 नवंबर को हत्या कर शव यमुना नदी में फेंक दिया. 15 नवंबर को शव बंगाली घाट पर बरामद हुआ. यही नहीं पता चला कि फरीदाबाद निवासी एक व्यापारी को नए बस स्टैंड से गोवर्धन के लिए इन्होंने बिठाया और रास्ते मे लूटपाट कर उसकी हत्या कर शव को रिफायनरी क्षेत्र में फेंक दिया था. पकड़े बदमाशों ने तीनों हत्या लूट के इरादे से सवारी बनाकर टेम्पो में बैठाकर की गई थी.




फरार तीन अपराधियों की तलाश जारी

मुठभेड़ के दौरान सचिन और धर्मेंद्र घायल हो गए. वहीं शिवम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 3 अपराधी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से हथियार और घटना में प्रयोग किए जाने वाला ऑटो बरामद किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज