मथुरा में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत

मथुरा में भीषण सड़क हादसा
मथुरा में भीषण सड़क हादसा

जानकारी के मुताबिक ईको गाड़ी हरियाणा (Haryana) के गांव हसनपुर जा रही थी. गाड़ी में आठ लोग सवार थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2020, 1:13 PM IST
  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) जिले में शुक्रवार की रात भीषण सड़क (Road Accident) हादसा हो गया. जहां थाना शेरगढ़ क्षेत्र में पुलिया से टकराकर ईको गाड़ी नहर में गिर गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कोसी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां चारों की हालत नाजुक बनी हुई है. कार में कुल 8 लोग सवार थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर मृतक के घर में कोहराम मच गया.

जानकारी के मुताबिक ईको गाड़ी हरियाणा के गांव हसनपुर जा रही थी. गाड़ी में आठ लोग सवार थे. ये लोग बदायूं जनपद के उझानी से भात लेकर लौट रहे थे. शेरगढ़ क्षेत्र में पैंगाव के पास इनकी गाड़ी पुलिया से टकरा गई और अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी. हादसे में कुंवर पाल, ऋषि , मोहन श्याम निवासी गांव हसनपुर (हरियाणा), लक्ष्मी नारायण निवासी उझानी (बदायूं) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अंशु, पलक सोनू, भीम और हेमंत घायल हुए हैं.

ये भी पढे़ं- ओबामा ने राहुल गांधी को नर्वस नेता बताया तो भड़की कांग्रेस, प्रमोदी तिवारी ने कहीं ये बात



शेरगढ़ थाना प्रभारी अनुज मलिक ने बताया कि पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है. मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. घटना की जांच की जा रही है. मौत की सूचना मिलने पर पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज