Home /News /uttar-pradesh /

Mathura News: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, मां-बेटे समेत 5 लोगों की मौत से मचा कोहराम

Mathura News: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, मां-बेटे समेत 5 लोगों की मौत से मचा कोहराम

Mathura: सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. (file photo)

Mathura: सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. (file photo)

Road Accident in Mathura: हादसा इतना भीषण था कि बस चालक और कार में पांच लोगों की मौत मौके पर ही गई. हादसे की जानकारी मिलते ही थाना नौहझील पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कार में फंसे लोगों को एक्सप्रेसवे कर्मियों की मदद से निकाला. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने मृतकों के परिवार को सूचना दे दी है.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) के थाना नौहझील के यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा (Road Accident) सामने आया. जहां बेकाबू बस डिवाइडर पारते हुए दूसरी साइड पर कार से टकरा गई. हादसे में कार सवार मां-बेटे समेत पांच लोगों की मौत हो गई. एक युवक घायल हुआ है. पुलिस के अनुसार बस चालक को नींद की झपकी के कारण हादसा हुआ है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. हादसे के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई.

जानकारी के मुताबिक खाली बस नोएडा से आगरा की तरफ जा रही थी. थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 71 के समीप बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करते हुए दूसरी तरफ पहुंच गई. उस तरफ आगरा से नोएडा की तरफ जा रही कार से बस टकरा गई. जिसमें बस के ड्राइवर बलवंत सिंह निवासी पठानकोट तथा कार में सवार सागर (27) वेदप्रकाश, मोहिनेश यादव (20) वेदप्रकाश, प्रेमश्री (55) पत्नी वेद प्रकाश व गौरव (24) पुत्र सुरेंद्र उपरोक्त सभी गोविंदपुरम गाजियाबाद से कानपुर की तरफ जा रहे थे, घायल युवक का इलाज मथुरा के लाइफ लाइन अस्पताल में जारी है.

Etawah News: महोबा से गिरफ्तार हुआ रेप का आरोपी इंस्पेक्टर, ऐसे बनाता था महिला को शिकार

हादसा इतना भीषण था कि बस चालक और कार में पांच लोगों की मौत मौके पर ही गई. हादसे की जानकारी मिलते ही थाना नौहझील पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कार में फंसे लोगों को एक्सप्रेसवे कर्मियों की मदद से निकाला. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने मृतकों के परिवार को सूचना दे दी है.

Tags: CM Yogi, Mathura news, Mathura police, Road Accidents, Up crime news, UP police, Yamuna Expressway

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर