जहरीली शराब का कहर, राजस्थान में 4 और UP के मथुरा में 3 लोगों की मौत

मथुरा पुलिस के अनुसार तीन में से दो लोगों के शव का अंतिम संस्कार परिजनाें ने कर दिया है.
मथुरा पुलिस के अनुसार तीन में से दो लोगों के शव का अंतिम संस्कार परिजनाें ने कर दिया है.

मथुरा (Mathura) के एसपी ग्रामीण ने बताया कि सूचना मिली थी कि बरसाना में ऊंचागांव में तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है. इनमें मृत सतीश और संजय नाम के लोगों का अंतिम संस्कार परिजनों ने कर दिया है. राजू के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2020, 9:14 AM IST
  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश में मथुरा (Mathura) के पास यूपी-राजस्थान बॉर्डर (UP Rasthan Border) पर जहरीली शराब (Poisonous Liquor) का कहर सामने आया है. यहां शराब पीने ने राजस्थान में 4 लोगों और मथुरा के बरसाना में 3 लोगों की मौत की खबर है. मथुरा के डीएम ने मौतों की शराब पीने से हुई मौत की पुष्टि की है. जानकारी के अनुसार बरसाना में ऊंचागांव के रहने वाले सतीश, राजू और संजय की मौत हुई है.

दो लोगों का किया गया अंतिम संस्कार

एसपी ग्रामीण की जांच में सतीश और संजय के अंतिम संस्कार की बात सामने आई है. बता दें राजस्थान में शराब सस्ती मिलने की वजह से इस इलाके में तस्करी खूब होती है. मामले में जिला प्रशासन ने समीपवर्ती जनपद के अधिकारियों को चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में अवैध शराब पर अंकुश लगाने की बात कही गई है. ये मामला यूपी के थाना बरसाना और राजस्थान के कामां सुनहरा क्षेत्र का है.



राजस्थान पुलिस से किया जा रहा पत्राचार: एसपी ग्रामीण
एसपी ग्रामीण ने बताया कि सूचना मिली थी कि बरसाना में ऊंचागांव में तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है. मौके पर पुलिस ने जांच की तो पता चला कि मृत सतीश और संजय नाम के लोगों का अंतिम संस्कार परिजनों ने कर दिया है. तीसरे शख्स राजू के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है. एसपी ने बताया कि पता चला है कि तीनों व्यक्तियों ने राजस्थान के भरतपुर जनपद में कामां सुनहरा क्षेत्र शराब पी थी. इसके बाद इनकी तबियत खराब हुई और इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि इस संबंध में राजस्थान पुलिस को जानकारी के लिए पत्राचार किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज