मथुरा में दिखी सपना चौधरी की दीवानगी, डांस देखने पहुंचा 80 साल का बुजुर्ग

सपना चौधरी ने जैसे ही स्टेज पर डांस शुरू किया तो दर्शक झूमने लगे, वहीं, सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल...' गाने पर जमकर ठुमके लगाए.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 12:21 PM IST
मथुरा में दिखी सपना चौधरी की दीवानगी, डांस देखने पहुंचा 80 साल का बुजुर्ग
सपना का डांस देखने पहुंचा 80 साल का बुर्जुग
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 12:21 PM IST
बीजेपी में शामिल होने के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने रविवार शाम को मथुरा में आयोजित यूपी सरकार के कार्यक्रम में जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान एक 80 साल का बुजुर्ग सपना का डांस देखने मथुरा पहुंचे. सपना के फैन इस बुजुर्ग ने बताया कि वह डांस देखने के लिए आए थे. सपना चौधरी का डांस प्रोग्राम देखकर बहुत अच्छा लगा. मथुरा के कोसी इलाके के रहने वाले इस वरिष्‍ठ नागरिक ने बताया कि वह सपना का कोई भी कार्यक्रम देखना नहीं छोड़ते हैं.

बता दें कि ब्रज की नगरी में सपना चौधरी की दीवानगी का आलम ये था कि लोगों की भीड़ काबू में नहीं आ रही थी. सपना चौधरी के डांस को देखने पहुंचे लोगों पर पुलिस लाठी बरसाती रही, लेकिन उनपर इसका कोई असर नहीं हुआ. वे सपना चौधरी का डांस देखते रहे. पुलिस के साथ-साथ मंत्री और खुद सपना चौधरी भी लोगों से शांति की अपील की, लेकिन उनपर इसका कोई असर नहीं पड़ा.

कार्यक्रम पेश करती सपना चौधरी


सपना चौधरी ने बताया कि उनका सपना था कि वह मथुरा में आकर परफॉर्म करें, लेकिन ये काफी दिनों से किसी न किसी कारणवश टल जा रहा था. अब उनका यह सपना पूरा हो गया है. मथुरा के दर्शकों और प्रशंसकों के जोश को देखकर सपना ने ऐलान कर दिया कि वह अगली बार यहां फ्री ऑफ कॉस्ट परफॉर्म करेंगी.

ये भी पढ़ें:

आगरा बस हादसा: ऐन वक्त पर बदला गया था बस का रूट, ड्राइवर रास्ते से था अनजान

आगरा यमुना एक्सप्रेसवे हादसा: CM योगी ने गठित की जांच कमेटी, 24 घंटे में रिपोर्ट तलब
First published: July 8, 2019, 11:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...