लाइव टीवी

हेमा मालिनी के आने से पहले रणक्षेत्र में बदला कार्यक्रम स्थल, जानें क्या है मामला

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 12, 2019, 1:11 PM IST
हेमा मालिनी के आने से पहले रणक्षेत्र में बदला कार्यक्रम स्थल, जानें क्या है मामला
हेमा मालिनी (फाइल फोटो)

मथुरा में सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) का एक कार्यक्रम था. उन्हें हाइवे पर मंडी चौराहे के पास ओवर ब्रिज का का उद्घाटन करना था. ऐसे में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने...

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) में फिल्म अभिनेत्री (Film Actress) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) के आने से पहले कार्यक्रम स्थल रणक्षेत्र में बदल गया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक टेंपू चालक (Tempo Driver) की जमकर पिटाई कर दी जिससे वहां हंगामा मच गया. कहा जा रहा है कि जब व्यापारियों ने टेंपू चालक की पिटाई का विरोध किया तो बीजेपी कार्यकर्ताओं की उनसे भी कहासुनी हो गई.

दरअसल, मथुरा में सांसद हेमा मालिनी का कार्यक्रम आयोजित था. उन्हें हाइवे पर मंडी चौराहे के पास ओवरब्रिज का का उद्घाटन करना था. हेमा मालिनी के आने से पहले बीजेपी कार्यकर्ता उग्र हो गए और उन्होंने मंडी चौराहा स्थित कार्यक्रम स्थल पर एक टेंपो चालक को पीट दिया. उन्हें ऐसा करते देख वहां खड़े कुछ व्यापारी नेताओं ने विरोध किया तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने कुछ और कार्यकर्ताओं को मौके पर बुला लिया. उसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी हुई.



बीएसपी कार्यकर्ता कार्यक्रम को खराब कर रहे हैं

हंगामा के बीच बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि बीएसपी कार्यकर्ता कार्यक्रम को खराब कर रहे हैं. उनका कहना था कि झगड़ा कर रहे यह लोग व्यापारी नेता नहीं हैं बल्कि बीएसपी समर्थक और कार्यकर्ता हैं. इसी बीच बीजेपी सांसद हेमा मालिनी वहां पहुंच गईं. उन्होंने आनन-फानन में ओवरब्रिज के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया. इस दौरान टेंपो चालक की मां भी वहां पहुंच गईं और उन्होंने हेमा मालिनी से मिलने का काफी प्रयास किया. लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा मां-बेटे को हेमा मालिनी से मिलने नहीं दिया गया.

(रिपोर्ट- नितिन गौतम)

ये भी पढ़ें- 
Loading...

प्रेमिका से मिलने आये युवक को लड़की के परिजनों ने जमकर पीटा, हालत गंभीर

ANALYSIS: आखिरकार क्या मतलब है तेजस्वी यादव के राजनीतिक वैराग्य का

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 12:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...