Home /News /uttar-pradesh /

केरल विमान हादसा: मथुरा निवासी पायलट अखिलेश के घर में मचा कोहराम, बच्चे के जन्म से पहले आई मौत की खबर

केरल विमान हादसा: मथुरा निवासी पायलट अखिलेश के घर में मचा कोहराम, बच्चे के जन्म से पहले आई मौत की खबर

मथुरा निवासी पायलट अखिलेश के घर में मचा कोहराम (file photo)

मथुरा निवासी पायलट अखिलेश के घर में मचा कोहराम (file photo)

पायलट (Piolet) अखिलेश शर्मा की मौत की जानकारी लगते ही मथुरा के थाना गोविंद नगर इलाके के जन्मभूमि के पास स्थित उनके घर परिवार में मातम छा गया है.

मथुरा. केरल स्थित कोझिकोड (Kozhikode, Kerala) में हादसे का शिकार हुए एअर इंडिया के विमान (Air India) के पायलट मथुरा (Mathura) निवासी अखिलेश शर्मा के परिवार की खुशियां छीन लीं. अखिलेश की पत्नी मेघा गर्भवती हैं. 10 दिन बाद उनकी डिलीवरी होनी है. परिवार में खुशियां मनाने की तैयारी चल रही थी, लेकिन उससे पहले अखिलेश की मौत की खबर आ गई. इससे परिवार में मातम पसर गया. परिजन यकीन नहीं कर पा रहे कि अखिलेश अब इस दुनिया में नहीं हैं.

पायलट अखिलेश शर्मा की मौत की जानकारी लगते ही मथुरा के थाना गोविंद नगर इलाके के जन्मभूमि के पास स्थित उनके घर परिवार में मातम छा गया है. जिसके बाद जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है. थाना गोविंद नगर क्षेत्र के पोतरा कुंड निवासी 32 वर्षीय अखिलेश शर्मा पुत्र तुलसीराम शर्मा एयर इंडिया में को-पायलट थे. शुक्रवार को केरल के कोझिकोड स्थित करीपुर एयरपोर्ट पर हुए एयर इंडिया विमान हादसे में उनकी मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

ये भी पढे़ं- राम मंदिर भूमि पूजन के बाद VHP का बड़ा कार्यक्रम, 4 लाख गांवों में लगाएगी 'भगवान राम' की प्रतिमा

अखिलेश शर्मा की शादी अभी दो वर्ष पूर्व 10 दिसंबर को हुई थी. जिनकी पत्नी अभी गर्भवती है. परिजनों का कहना है कि वह लॉकडाउन से पहले घर आया था. इनके परिवार में 2 भाई एव एक बहन और पत्नी मेघा सहित माता पिता है.

अब तक 19 की मौत

उड़ान संख्या आईएक्स 1344 कोझिकोड में शुक्रवार शाम सात बजकर 41 मिनट पर हवाईपट्टी से फिसल गई थी. विमान में 10 बच्चों समेत 184 यात्री, दो पायलट और चालक दल के चार सदस्य सवार थे. इस हादसे में कम से कम 19 लोगों की मौत हो गई. कोझिकोड एयरपोर्ट के एक अधिकारी के मुताबिक वहां कई घंटों से ज़ोरदार बारिश हो रही थी. ऐसे में विमान के पायलट कैप्टन वसंत साठे एयरपोर्ट के दो चक्कर काटने के बाद रनवे पर उतरने की कोशिश की.

आपके शहर से (मथुरा)

मथुरा
मथुरा

Tags: Air india, CM Yogi, Mathura news, Plane Crash, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर