• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • MATHURA AKHILESH YADAV STOPPED FOR DRINK MILK AFTER BANKE BIHARI DARSHAN IN MATHURA SHOPKEEPER NARRATED POEM SEE VIDEO

बांके बिहारी का दर्शन कर दूध पीने रुके अखिलेश, दुकानदार ने कविता सुनाकर किया बखान, देखें Video

मथुरा के वृंदावन में दूध का स्वाद लेते सपा प्रमुख अखिलेश यादव.

Akhilesh Yadav on Streets of Mathura : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दो दिन के मथुरा दौरे पर हैं. गुरुवार को अखिलेश ने बांके बिहारी मंदिर में दर्शन किए. इसके बाद कुंज गलियों में भ्रमण के दौरान लोगों से मिले.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अपने दो दिवसीय दौरे पर मथुरा (Mathura) में हैं, गुरूवार को उन्होंने बांके बिहारी जी के दर्शन किए और संत-महंतों का आशीर्वाद लिया. इसके बाद उनका काफिला रात में वृंदावन की कुंज गलियों में भ्रमण पर निकला. इस दौरान अखिलेश यादव पूरी मस्ती के साथ ब्रज के रंग में रंगे नजर आए. लोगों से मिले, उनके हालचाल जाने और कड़ाहे से निकले गरम-गरमम ब्रज के दूध का आनंद लिया.

गुरुवार रात को भ्रमण के दौरान अखिलेश यादव को वृंदावन के रंगजी मंदिर के समीप स्थित एक यादव दूध वाले की दुकान दिखाई दी तो उन्होंने तत्काल काफिले को रुकवा लिया. यहां दूध की दुकान पर खड़े होकर उन्होंने कुल्हड़ में दूध पिया. अखिलेश यादव को दूध पीते देख लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर कार्यकर्ता भी मौका देख नारेबाजी में जुट गए. इस दौरान अखिलेश ने मौजूद लोगों से बातचीत की और उनका हालचाल जाना.

अखिलेश को देख खुश हो उठा दुकानदार, सुनाई कविता
अचानक पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अपनी दुकान में खड़ा देख यादव दुकानदार काफी खुश नजर आया. उसने कविता के माध्यम से ब्रज के दूध व उसकी गुणवत्ता का बखान किया. कविता सुन अखिलेश फूले नहीं समाए. अखिलेश को कड़ाहे का गरम-गरम दूध पिलाने वाले दुकानदार ने कहा कि पहली बार अखिलेश यादव को अपनी दुकान में खड़ा देखकर वह बेहद खुश हैं. उसे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री उनके पास आए.

आप भी सुन लीजिए कि क्या है दूध वाले दुकानदार से ब्रज के दूध और लस्सी की खासियत…



सपा नेताओं की गिरफ्तारी पर बोले-योगी सरकार फर्जी मुकदमों में फंसा रही

वहीं इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष सहित 4 कार्यकर्ताओं की वृंदावन पुलिस द्वारा गिरफ्तार पर अखिलेश यादव ने कहा कि जब से ये सरकार आई है, तभी से फर्जी मुकदमे लगाए जा रहे हैं. ऐसे कृत्य कोई भाजपा का पहला कदम नहीं है. लोगों को झूठा फंसाया जा रहा है. मुख्यमंत्री जी ने उसका शिलान्यास कर रहे हैं, जिसका शिलान्यास पहले सपा कर चुकी है. योगी जी आप बताइए कि अगर आप शिलान्यास का शिलान्यास कर रहे हो तो आप पर कौन सा मुकदमा लगेगा?

बता दें फरवरी में सपा कार्यकर्ताओं ने मथुरा में सीएम योगी द्वारा को वैष्णव कुम्भ मेला क्षेत्र में नवनिर्मित घाट के लोकार्पण से पहले ही रात में पूजन कर लोकार्पण कर दिया था. जिसका मुकदमा दर्ज किया गया था.
Published by:Ajayendra Rajan Shukla
First published: