जन्‍माष्‍टमी पर आतंकी वारदात को लेकर यूपी में अलर्ट, मथुरा-काशी में विशेष चेकिंग अभियान
Mathura News in Hindi

जन्‍माष्‍टमी पर आतंकी वारदात को लेकर यूपी में अलर्ट, मथुरा-काशी में विशेष चेकिंग अभियान
जन्‍माष्‍टमी पर आतंकी वारदात को लेकर यूपी में अलर्ट;

इं‍टेलिजेंस ब्‍यूरो (IB) से मिले इनपुट के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को सतर्क रहने के आदेश दिए गए हैं. ताकि त्‍यौहार के मौके पर किसी भी आतंकी वारदात को रोका जा सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 12:03 PM IST
  • Share this:
हिंदुस्तान के बॉर्डर पर आतंकियों (Terrorist) के घुसने की सूचना के बाद उत्‍तर प्रदेश में अलर्ट (Alert) जारी कर दिया गया है. श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी के मौके पर किसी भी आतंकी गतिविधि को रोकने के लिए यूपी सरकार (UP Government) के गृह और पुलिस विभाग की ओर से अलर्ट जारी किया गया है. इसके तहत बॉर्डर (Border) के इलाकों पर विशेष निगरानी रखने के आदेश दिए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक इं‍टेलिजेंस ब्‍यूरो (IB) से मिले इनपुट के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को सतर्क रहने के आदेश दिए गए हैं. ताकि त्‍यौहार (Festival) के मौके पर किसी भी आतंकी वारदात को रोका जा सके. साथ ही लोगों से भी अपील की गई है कि सार्वजनिक स्‍थानों पर, भीड़भाड़ वाले स्‍थानों पर अलर्ट रहें और किसी भी संदिग्‍ध व्‍यक्ति अथवा वस्‍तु की जानकारी सीधे पुलिस को दें.

श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी के चलते मथुरा में खास निगरानी
श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी (Shree Krishn Janmashtami) पर मथुरा स्थित श्रीकृष्‍ण जन्‍मस्‍थान (Shri Krishna Janmsthan) की सुरक्षा व्‍यवस्‍था चाक चौबंद की गई है. इतना ही नहीं आतंकियों की सूचना मिलने के बाद मथुरा (Mathura) और काशी,अयोध्या, प्रयाग में विशेष चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश जारी किए गए हैं.
ये भी पढ़ें



 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज