मथुरा में पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल

बता दें कि 2 अगस्त को गोवर्धन डैम में नहाते समय एक किशोर की पानी में डूबकर मौत हो गई थी. किशोर की चीख पुकार सुनने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और किशोर को बचाने का प्रयास किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2018, 2:28 PM IST
मथुरा में पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल
पुलिस कर्मियों की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2018, 2:28 PM IST
मथुरा पुलिस की पिटाई का एक वीडियो शनिवार को वायरल हुआ है. जिसमें गुस्साए लोगों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. मामला 2 अगस्त का है, जब नहर में नहाते समय किशोर की पानी में डूबकर मौत हो गई थी. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद भी पुलिस काफी देर बाद पहुंची. गुस्साए लोगों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला फरह थाना क्षेत्र इलाके के परखम जमालपुर गांव का है.

बता दें कि 2 अगस्त को गोवर्धन डैम में नहाते समय एक किशोर की पानी में डूबकर मौत हो गई थी. किशोर की चीख पुकार सुनने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और किशोर को बचाने का प्रयास किया. वहीं किशोर के डूबने की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन घंटों बाद पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ा.

जान बचाकर भागते पुलिसकर्मी


गुस्साए लोगों ने दो पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने इन पुलिस कर्मियों की कारबाइन भी छीनने का प्रयास किया. पुलिस की पिटाई की सूचना मिलते ही थाने का फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट के मामले में 7 लोगों को नामजद किया गया है, वहीं 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(रिपोर्ट: हिमांशु त्रिपाठी)

यह भी पढ़ें:

अखिलेश से अध्यक्ष के नाते होगी बात, भतीजे के रिश्ते से नहीं: शिवपाल

झूठे केस में फंसाने के नाम पर तीन सिपाहियाें ने मांगी रिश्‍वत, निलंबित

बागपत हाईवे पर स्‍कूल बस में ट्रक ने मारी टक्‍कर, एक बच्‍चे की मौत

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर