होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अखिलेश के ट्वीट पर बोलीं अपर्णा यादव- भगवा धारण करने से मन में नहीं आ सकती अपराध की भावना

अखिलेश के ट्वीट पर बोलीं अपर्णा यादव- भगवा धारण करने से मन में नहीं आ सकती अपराध की भावना

अखिलेश यादव के भगवा अपराध वाले ट्वीट पर अपर्णा  यादव ने दिया करारा जवाब

अखिलेश यादव के भगवा अपराध वाले ट्वीट पर अपर्णा यादव ने दिया करारा जवाब

Aparna Yadav in Mathura: वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव के ट्वीट कि भगवा वेश में अपराधी घूमते हैं, के प्रश्न पर अपर्णा याद ...अधिक पढ़ें

मथुरा. बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने बुधवार को धर्म नगरी वृंदावन पहुंची और जग प्रसिद्ध ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में मत्था टेका. इस दौरान अपर्णा यादव पूरी तरह से भक्ति भाव में सराबोर नजर आईं. उन्होंने ठाकुर बांकेबिहारी जी के दर्शन और पूजन कर आशीर्वाद लिया. वहीं मंदिर सेवायत ने उन्हें पूजा अर्चना कराई और इकलाई ओढ़ाकर प्रसादी भेंट की. दर्शनोपरांत पत्रकारों से मुखातिब हुईं अपर्णा यादव ने विधान परिषद के परिणाम के सवाल पर इसे जनता का बीजेपी पर विश्वास एवं सबका साथ-सबका विश्वास के विजन की जीत बताया.

वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव के ट्वीट कि भगवा वेश में अपराधी घूमते हैं के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि भगवा हमारे देश और संस्कृति का एक अहम हिस्सा है. पूरा संत समाज भगवा में है. भगवा धारण करने से अपराध करने की भावना मन में आ ही नहीं सकती. साथ ही कहा कि सनातन संस्कृति परम्परा के बारे में इस प्रकार की टिप्पणी करना उचित नहीं है.

राज ठाकरे के बयान पर कही ये बात

महाराष्ट्र में राज ठाकरे द्वारा अजान के लिए लाउडस्पीकर पर बैन लगाने की मांग पर अपर्णा यादव ने कहा कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है. लेकिन जो समझती हूं कि जिस तरह से चैत्र नवरात्र में जगह-जगह कार्यक्रम हुए और जुलूस निकाले गए. प्रदेश में सौहार्द का माहौल रहा. शांतिपूर्ण ढंग से रमजान भी चल रहा है. यह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए उपलब्धि है. अब राज ठाकरे के मन में क्या है? वे अलगाव फैलाना चाह रहे हैं, या फिर कुछ और, इस पर वही टिप्पणी कर सकते हैं.

Tags: Akhilesh yadav, Mathura hindi news, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें