मथुरा: टोल टैक्स बचाने के लिए सेना और पुलिस के आई कार्ड का इस्तेमाल

एसएसपी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से यह सूचना मिल रही थी कि सेना और पुलिस के कार्डो का इस्तेमाल महुअन टोल पर हो रहा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 3:04 PM IST
मथुरा: टोल टैक्स बचाने के लिए सेना और पुलिस के आई कार्ड का इस्तेमाल
एसएसपी बबलू कुमार
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 3:04 PM IST
दिल्ली आगरा हाईवे पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब भारतीय सेना की खुफिया विंग ने मथुरा के फरह पुलिस के साथ मिलकर महुअन टोल में छापा मारा. पुलिस ने छापेमारी के दौरान भारी संख्या में सेना और पुलिस ने 23 फर्जी आई कार्ड बरामद किए हैं. पुलिस ने सभी आई कार्ड को अपने कब्जे में ले लिया है. सेना के साथ पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

मथुरा के एसएसपी बबलू कुमार के अनुसार अभी तक टोल कर्मी इन कार्डो का इस्तेमाल टोल बचाने के लिए किया करते थे. लेकिन मामला काफी गंभीर है और मामले की जांच चल रही है. एसएसपी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से यह सूचना मिल रही थी कि सेना और पुलिस के कार्डो का इस्तेमाल महुअन टोल पर हो रहा था. इसी सूचना पर भारतीय सेना की खुफिया विंग के एक अफसर के नेतृत्व में महुअन टोल प्लाजा पर चेकिंग की गई थी.

चेकिंग के दौरान सेना के अफसर एवं जवानों ने 23 फर्जी पहचान पत्र बरामद किए हैं. बरामद इन आई कार्डो की सेना विंग जांच पड़ताल में लगी है. मामला काफी गंभीर है इसके साथ ही अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है.

(रिपोर्ट: नितिन कुमार गौतम)

ये भी पढ़ें:

अमरोहा: प्लास्टिक के बोरे में नवजात बच्ची मिलने से मचा हड़कंप

...तो इस तरह राहुल गांधी पर 'दबाव' बना रही हैं बसपा सुप्रीमो मायावती!

मिशन 2019 के लिए पीके की तरह अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी को मिला 'AK'!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर