लाइव टीवी
Elec-widget

मथुरा: दो सांडों की लड़ाई में धराशायी हुआ ATM, बाल-बाल बचे लोग

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 22, 2019, 1:44 PM IST
मथुरा: दो सांडों की लड़ाई में धराशायी हुआ ATM, बाल-बाल बचे लोग
दो सांडों की लड़ाई में टूटा एटीएम का गेट

सांडों की लड़ाई की वजह से मौके पर मौजूद लोग खुद को बचाने में लग गए. इस बीच कुछ युवकों ने साहस दिखाते हुए गुस्साए सांडों पर पानी फेंका. जिसके बाद दोनों सांड वहां से भाग गए.

  • Share this:
मथुरा. कृष्ण नगरी वृन्दावन में इन दिनों आवारा जानवरों का आतंक आए दिन देखने को मिल रहा है. सड़कों पर बेख़ौफ़ घूमने आवारा सांड (Stray Bull) किसी भी समय, कहीं भी लड़ जाते हैं. जिसकी बजह से कोई न कोई चोटिल हो ही जाता है. ऐसा ही कुछ शुक्रवार को देखने को मिला. वृन्दावन (Vrindavan) परिक्रमा मार्ग पर दो आवारा सांड आपस में लड़ (Bull Fight) गए. नीम करौरी आश्रम के पास हुई सांडों की लड़ाई कुछ देर में विकराल हो गई. सांड लड़ते-लड़ते वहां बने पीएनबी बैंक के एटीएम (ATM) तक पहुंच गए. सांड लड़ते-लड़ते एटीएम का गेट तोड़ते हुए अंदर जा घुसे. एटीएम में लगे शीशे का गेट टूटकर चकनाचूर हो गया. अंदर का ढांचा भी पूरी तरह से हिल गया.

गुस्साए सांडों पर फेंका गया पानी तो भागे

सांडों की लड़ाई की वजह से मौके पर मौजूद लोग खुद को बचाने में लग गए. इस बीच कुछ युवकों ने साहस दिखाते हुए गुस्साए सांडों पर पानी फेंका. जिसके बाद दोनों सांड वहां से भाग गए. लेकिन इस बीच एटीएम की शक्ल-सूरत बिगड़ चुकी थी. शीशे के गेट पूरी तरह से चकनाचूर हो चुका था. एटीएम के अंदर भी नुकसान हुआ है. हालांकि एटीएम मशीन को कोई नुकसान नहीं हुआ.

Mathura bull Fight
मथुरा में सांड आए दिन लोगों को कर रहे हैं चोटिल


मौके पर मौजूद एक चश्मदीद नवल ने बताया कि दो सांड लड़ते-लड़ते एटीएम में जा घुसे. जिसकी वजह से शीशे का टूट गया. इसके बाद जब सांडों पर पानी फेंका गया तो वह शांत होकर भागे गए. गौरतलब है कि मथुरा-वृन्दावन में आवारा सांड आए दिन लोगों के लिए आतंक का पर्याय बने हुए हैं.

(इनपुट: नितिन गौतम)

ये भी पढ़ें:
Loading...

बीजेपी MP ने कहा- कलयुग में बंदर हो गए हैं अत्याचारी, सजा का हो प्रावधान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 1:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...