Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: मथुरा में अमित शाह बोले- सपा-बसपा की सरकार में किसी एक ही जाति का होता था काम

UP Chunav 2022: मथुरा में अमित शाह बोले- सपा-बसपा की सरकार में किसी एक ही जाति का होता था काम

Mathura: अमित शाह ने कहा कि शासन अगर सपा के हाथ में होगा तो गुंडों का राज होगा.

Mathura: अमित शाह ने कहा कि शासन अगर सपा के हाथ में होगा तो गुंडों का राज होगा.

Mathura News: अमित शाह ने कहा कि हमने पारदर्शी सरकार देने का काम किया है. उत्तर प्रदेश को हम सब जानते हैं. पांच साल पहले सपा की सरकार में बहुबली परेशान करते थे. बहन बेटियों का अपमान होता था. भाजपा की सरकार आई तो इन सब ने सरेंडर कर दिया. जब इन पर गाज गिरती है तो अखिलेश जी के पेट में दर्द होता है. उन्होंने कहा कि दो हजार करोड़ की भूमि जो माफियाओं के कब्जे में थी उसे छुड़ाने का काम भाजपा की सरकार ने किया है. अखिलेश बाबू आप कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हैं. आपको चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं. इसी के तहत गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर पहुंचे और मंदिर में दर्शन करने के बाद पूजा की. मथुरा में डोर-टू-डोर कैंपेन की शुरुआत करने के बाद अमित शाह ने ‘प्रभावी मतदाता संवाद’ कार्यक्रम को संबोधित किया. अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने से पहले उत्तर प्रदेश की जनता ने सपा और बसपा की सरकारें देखीं हैं. सपा आती थी एक जाती का काम करती थी. बसपा आती थी दूसरी जाती का काम करती थी. कभी किसी ने इस राज्य के विकास का नक्शा नहीं खींचा. भाजपा की सरकार किसी एक जाती की नहीं बल्की सारे समाज की है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का चुनाव आने वाले पांच साल के उत्तर प्रदेश किस विचारधारा के हाथ में जाएगी उसका चुनाव है. सपा बसपा जब आती थीं तो एक जाति विशेष का काम होता था. योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद सब का साथ सबका विकास हुआ है. ये सरकार किसी एक जाति की नहीं है, सम्पूर्ण समाज की है. अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश आज देश की दूसरी अर्थव्यवस्था है. एक बार और आशीर्वाद दे दो देश की नंबर एक अर्थव्यवस्था बना देंगे. शासन अगर अखिलेश के हाथ में होगा तो गुंडों का राज होगा. शासन अगर भाजपा के हाथ में होगा तो सुशासन होगा. शाह ने कहा कि भगवान परशुराम के नाम पर परशुराम पार्क का निर्माण हम कर रहे हैं. दुनियाभर के यात्री मथुरा में आए इस परंपरा को भाजपा ने बढ़ाने का काम किया है.

अमित शाह ने कहा कि हमने पारदर्शी सरकार देने का काम किया है. उत्तर प्रदेश को हम सब जानते हैं. पांच साल पहले सपा की सरकार में बहुबली परेशान करते थे. बहन बेटियों का अपमान होता था. भाजपा की सरकार आई तो इन सब ने सरेंडर कर दिया. जब इन पर गाज गिरती है तो अखिलेश जी के पेट में दर्द होता है. उन्होंने कहा कि दो हजार करोड़ की भूमि जो माफियाओं के कब्जे में थी उसे छुड़ाने का काम भाजपा की सरकार ने किया है. अखिलेश बाबू आप कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हैं. आपको चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए.  कहीं आजम खान कहीं मुख्तार अंसारी ना जाने कितने फैला रखे थे. आजम खान को जब पकड़ा तब CRPC की सारी धाराएं कम पड़ गईं. इतने मामले इन पर लगे.

मोदी सरकार नहीं होती तो राम मंदिर नहीं बनता
अमित शाह ने कहा कि एक ही प्रदेश ऐसा है जहां सबसे ज्यादा संत महंत विराजमान हैं. चाहे चित्रकूट हो चाहे काशी हो या फिर वृन्दावन. मोदी जी की सरकार नहीं होती तो राम मंदिर बनता क्या? हमें कहा जाता था कि मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तिथि नहीं बताएंगे. अखिलेश जी को मैं कहना चाहता हूं कि मंदिर का भूमि पूजन हो गया है. पहले देश की सुरक्षा को सपा-बसपा और कांग्रेस के लोग ताक पर रखते थे. सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही देश की सुरक्षा को सर्वोच्च प्रथमिकता देती है.

Tags: Akhilesh yadav, Amit shah, BSP Leader Mayawati, CM Yogi, Mathura news, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022, UP BJP, UP Election 2022, मथुरा

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर