हर्ष फायरिंग का वीडियो FB पर शेयर करना BJP पार्षद को पड़ा भारी, FIR दर्ज

बीजेपी पार्षद रश्मि शर्मा के खिलाफ शस्त्र अधिनियम की धारा 27/30 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

भाषा
Updated: November 12, 2018, 11:12 AM IST
हर्ष फायरिंग का वीडियो FB पर शेयर करना BJP पार्षद को पड़ा भारी, FIR दर्ज
बीजेपी पार्षद रश्मि शर्मा
भाषा
Updated: November 12, 2018, 11:12 AM IST
उत्तर प्रदेश के मथुरा-वृन्दावन नगर निगम की बीजेपी पार्षद रश्मि शर्मा को दीपावली पर अपनी खुशी जाहिर करने के लिए रिवॉल्वर से फायरिंग करना महंगा पड़ गया. पुलिस ने उनके खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इस घटना की रिपोर्ट उपनिरीक्षक राजवीर सिंह ने कराई है.

इस प्रकरण में पुलिस को कार्रवाई के लिए पुख्ता सबूत खुद पार्षद रश्मि शर्मा के फेसबुक वॉल से मिले हैं. दरअसल, रश्मि शर्मा ने दीपावली के अवसर पर अपनी रिवॉल्वर से गोली चलाते हुए एक वीडियो फेसबुक पर शेयर किया था. जिसमें वो कई बार फायरिंग करती नजर आ रही हैं.

रश्मि शर्मा के खिलाफ शस्त्र अधिनियम की धारा 27/30 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. मुकदमा दर्ज कराने वाले उप निरीक्षक राजवीर सिंह ने बताया, ‘रश्मि शर्मा नगर निगम के वार्ड संख्या 50 से पार्षद हैं. उन्होंने 7 नवंबर की रात, दीपावली पर फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. यह वीडियो वायरल हो गया. रश्मि के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.’

मथुरा की बीजेपी पार्षद ने जमकर की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

उन्होंने बताया ‘प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि वे हथियारों के साथ पहले भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रही हैं.’ वहीं जांच अधिकारी  बैजनाथ सिंह ने बताया कि रश्मि शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल की भाषण के दौरान बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती
राम मंदिर के विवाद को सुलझाने एक मंच पर नजर आए हिन्दू-मुस्लिम पक्षकार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...