Home /News /uttar-pradesh /

bjp mla and former energy minister shrikant sharma got angry while inaugurating the ambulance given to district hospital know reason

एंबुलेंस का फीता काटने पहुंचे श्रीकांत शर्मा का पारा हुआ हाई, जिला अस्पताल के अधिकारियों से जताई नाराज़गी

पूर्व ऊर्जा मंत्री और मथुरा से बीजेपी विधायक श्रीकांत शर्मा ने मथुरा जिला अस्पताल को अपने विधायक निधि से दी गई दो एंबुलेंस का लोकार्पण किया.

पूर्व ऊर्जा मंत्री और मथुरा से बीजेपी विधायक श्रीकांत शर्मा ने मथुरा जिला अस्पताल को अपने विधायक निधि से दी गई दो एंबुलेंस का लोकार्पण किया.

उत्तर प्रदेश के पूर्व ऊर्जा मंत्री और मथुरा से बीजेपी विधायक श्रीकांत शर्मा ने मथुरा जिला अस्पताल को अपने विधायक निधि से दी गई दो एंबुलेंस का लोकार्पण किया. हालांकि इन एंबुलेंस का फीता काटते समय श्रीकांत शर्मा को कुछ ऐसा पता चला कि उनका पारा हाई हो गया.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा. उत्तर प्रदेश के पूर्व ऊर्जा मंत्री और मथुरा से बीजेपी विधायक श्रीकांत शर्मा ने शनिवार को विधायक निधि से स्वास्थ्य विभाग को दो एंबुलेंस दी. गर्भवती महिलाओं को जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ मिल सके इस उद्देश्य से दी गई एंबुलेंस का पूर्व ऊर्जा मंत्री ने शनिवार को लोकार्पण किया. हालांकि इन एंबुलेंस का फीता काटते समय श्रीकांत शर्मा को कुछ ऐसा पता चला कि उनका पारा हाई हो गया.

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी किस तरह लोगों को सेवाएं देते होंगे, इसका अंदाजा उस समय हुआ जब श्रीकांत शर्मा शनिवार को जिला अस्पताल पहुंचे. यहां उनको अपनी विधायक निधि से लाई गई दो एंबुलेंस का लोकार्पण करना था. शर्मा ने जब अस्पताल के सीएमएस से जानकारी ली तो पता चला कि उनमें ऑक्सीजन सिलेंडर ही नहीं हैं. इसको लेकर विधायक श्रीकांत शर्मा नाराज हो गए. उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से नाराजगी जाहिर करते हुए ऑक्सीजन सिलेंडर रखने के निर्देश दिए.

एंबुलेंस में ऑक्सीजन सिलेंडर रखे जाने के बाद किया लोकार्पण
पूर्व मंत्री और विधायक श्रीकांत शर्मा की नाराजगी से जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में एंबुलेंस में ऑक्सीजन सिलेंडर और जरूरी उपकरण रखवाए गए, जिसके बाद पूर्व ऊर्जा मंत्री ने फीता काटकर एंबुलेंस का लोकार्पण किया.

लोकार्पण के दौरान हालात यह रहे कि जब विधायक ने फीता काट दिया उसी दौरान एंबुलेंस की चाबी गायब हो गई. काफ़ी खोज बीन के बाद चाबी आई, लेकिन इस बीच स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही साफ उजागर हो गई. इसेमें सवाल खड़ा होता है कि जब स्वास्थ्य मंत्री अस्पतालों की हालत बेहतर करने के लिए लगातार छापे मार रहे हैं, उसके बाद भी हालत अपने आप में भगवान भरोसे है.

गर्भवती महिलाओं के लिए समर्पित की एंबुलेंस
पूर्व ऊर्जा मंत्री की विधायक निधि से दी गई एंबुलेंस का लाभ गर्भवती महिलाओं को मिलेगा. श्रीकांत शर्मा ने बताया कि इन एंबुलेंस का लाभ उनके विधानसभा क्षेत्र के साथ साथ जनपद की गर्भवती माताओं-बहनों को मिले यही प्रयास है.

जिला अस्पताल का किया निरीक्षण
एंबुलेंस का उद्घाटन करने के बाद पूर्व ऊर्जा मंत्री ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान कुछ मरीजों ने स्वाथ्य सेवाओं में कमी होने की जानकारी दी, जिस पर पूर्व ऊर्जा मंत्री ने डीजी हेल्थ से फोन पर बात करते हुए व्यवस्थाओं में सुधार के निर्देश दिए. शर्मा ने बताया कि उनको जानकारी मिली है कि अस्पताल से 9 डॉक्टर का ट्रांसफर हो गया है, लेकिन उनके स्थान पर डॉक्टर नहीं आए. इस कमी को जल्द पूरा किया जाएगा. सभी के सुझाव ले कर जनपद में स्वास्थ्य सुविधा कैसे बेहतर हों इस पर काम किया जाएगा.

Tags: Government Hospital, Mathura news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर