मथुरा के इस थाने में रिश्वत के बिना कोई काम नहीं होता, धरने पर बैठे BJP विधायक

बता दें, योगी राज में विधायकों की शिकायत रही है कि अधिकारी उनकी नहीं सुनते हैं. विधायकों का कहना है कि पुलिस और प्रशासन के अधिकारी के पास जब वे किसी तरह की शिकायत लेकर पहुंचते हैं तो उनकी नहीं सुनी जाती है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 10:25 AM IST
मथुरा के इस थाने में रिश्वत के बिना कोई काम नहीं होता, धरने पर बैठे BJP विधायक
बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 10:25 AM IST
मथुरा जिले में एक पुलिस थाने में कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ बलदेव क्षेत्र से बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश अपने समर्थकों के साथ रविवार शाम महाबन पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठ गए. बीजेपी विधायक  ने आरोप लगाया, ‘‘पूरा पुलिस थाना भयानक भ्रष्टाचार की गिरफ्त में है.’’ उन्होंने कहा कि जब तक थाना प्रभारी अरविंद पाल, उप निरीक्षकों अरविंद चौहान एवं अजय हवाना को निलंबित नहीं किया जाता और पुलिस थाने के सभी कर्मचारियों का तबादला नहीं होता तब तक धरना जारी रहेगा. महाबन थाने पर बीजेपी विधायक का धरना जारी हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बयान देने से बच रहे हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस थाने में रिश्वत के बिना कोई काम नहीं होता और थाना प्रभारी एवं दोनों उपनिरीक्षक अक्सर लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं. बता दें, योगी राज में विधायकों की शिकायत रही है कि अधिकारी उनकी नहीं सुनते हैं. विधायकों का कहना है कि पुलिस और प्रशासन के अधिकारी के पास जब वे किसी तरह की शिकायत लेकर पहुंचते हैं तो उनकी नहीं सुनी जाती है.

शायद इन्हीं वजहों से पिछले दिनों सीएम योगी ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से साफ-साफ कहा था कि कोई भी अधिकारी अगर ऐसा सोच रहे हैं कि उनके खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जा सकती है तो गलत सोच रहे हैं. हमें जनता चुनकर लाई है. इसलिए, अगर लोगों के कामों में रुकावट आएगी तो उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

विधायक भले ही आने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ अपनी ही सरकार की व्यवस्था को कोस रहे हो, लेकिन पुलिस के अधिकारी इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं. पुलिस के अधिकारियों का मानना है कि पुलिस पर दबाव बनाने के लिए विधायक धरने पर बैठे है.

(रिपोर्ट: नितिन कुमार गौतम)

ये भी पढ़ें:

महराजगंज: प्रॉपर्टी विवाद में पिता-पुत्र की चाकू मारकर हत्या

बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस का भारत बंद, सपा देगी प्रदेशव्यापी धरना, बसपा मौन!

'यह सवर्णों का गांव है, वोट मांगकर शर्मिंदा न करें'

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर