बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी बोलीं- मथुरा में विकास सिर्फ मेरे प्रयासों से हुआ
Mathura News in Hindi

बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी बोलीं- मथुरा में विकास सिर्फ मेरे प्रयासों से हुआ
बीजेपी सांसद हेमा मालिनी

लोकसभा चुनाव में गुरुवार को दूसरे चरण के मतदान में वोटर्स मथुरा से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अदाकारा हेमा मालिनी और फतेहपुर सिकरी से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर की किस्मत का भी फैसला करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2019, 2:10 PM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में प्रदेश की आठ सीटों पर गुरुवार को सुबह सात बजे से मतदान जारी है. इसी कड़ी में मथुरा से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान सांसद हेमा मालिनी ने मीडिया से बातचीत में कहा, "मथुरा में विकास सिर्फ मेरे प्रयासों से हुआ है... SP-BSP सिर्फ एक-दूसरे से लड़ने में व्यस्त हैं... यहां 'मोदी लहर' का खासा असर.

लोकसभा चुनाव में गुरुवार को दूसरे चरण के मतदान में वोटर्स मथुरा से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अदाकारा हेमा मालिनी और फतेहपुर सिकरी से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर की किस्मत का भी फैसला करेंगे. कृष्ण की नगरी में हेमा मालिनी का सीधा मुकाबला गठबंधन के तहत रालोद प्रत्याशी कुंवर नरेंद्र सिंह से है. वहीं फतेहपुर सिकरी में राजबब्बर और बीजेपी के राजकुमार चहर के बीच चुनावी जंग है.


इससे पहले हेमा ने कहा कि धर्मेंद्र को मथुरा के लोग टंकी पर चढ़ने का मौका नहीं देंगे. दरअसल, मथुरा में अपनी पत्नी हेमा मालिनी के लिए प्रचार करने पहुंचे धर्मेंद्र ने कहा था कि हेमा को पहले से ज्यादा मतों से नहीं जिताया तो मैं टंकी पर चढ़ जाऊंगा.



बताते चलें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सात चरणों में वोटिंग हो रही है. राज्य में पहले चरण में 8 सीटों पर 11 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी है. अब यूपी में 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी. वहीं, 23 मई को वोटों की गिनती होगी.

ये भी पढ़ें:

राज बब्बर ने डाला वोट, बोले- 5 सालों में मोदी सरकार ने नहीं किए वादे पूरे

लोकसभा चुनाव: मुस्लिम वोट से लेकर जूतों से मारने तक, जानें- किस पार्टी के नेता ने क्या कहा

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading