बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का दावा- हिंदुस्तान में Coronavirus से अभी तक नहीं हुई कोई मौत
Mathura News in Hindi

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का दावा- हिंदुस्तान में Coronavirus से अभी तक नहीं हुई कोई मौत
साक्षी महाराज ने कोरोना वायरस को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है. (file photo)

साक्षी महाराज ने कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के लिए नॉनवेज जिम्‍मेदार है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि कोरोना की वजह से मौत नहीं होने दी जाएगी.

  • Share this:
मथुरा. उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने देश में फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर मथुरा में चौंकाने वाला दावा किया है. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा, 'हमने इसे महामारी तो घोषित किया है, लेकिन यह अच्छी बात है कि हिंदुस्तान में कोई मौत इस वायरस की वजह से नहीं हुई. हमने कोरोना से संक्रमित 10-11 लोगों को ठीक कर लिया है.' बीजेपी सांसद ने नॉनवेज खानपान को कोरोना वायरस के संक्रमण का मुख्य कारण बताया है. साक्षी महाराज ने कहा है कि चीन में नॉनवेज के 170 प्रकार के आइटम हैं. कोरोना वायरस की जो महामारी फैली है, उसके पीछे नॉनवेज है.

कोरोना को लेकर पूछे गए सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा, 'इसकी चिंता तो आप कर रहे हैं. सड़क हादसे में हजारों मौत होती हैं, हेल्मेट की तो कोई चिंता नहीं करता. कोरोना से भारत में एक भी मौत नहीं हुई है और हमारी सरकार होने भी नहीं देगी. पूरी ताकत से सरकार लगी है. कोरोना वायरस का प्रचार-प्रसार नहीं होना चाहिए. यह इतनी बड़ी समस्या नहीं है, जिसका समाधान नहीं किया जा सके.' साक्षी महाराज ने कहा, 'कोरोना से बचाव के लिए सरकार ने पूरे प्रबंध कर रखे हैं, केवल सावधानी बरतने की आवश्यकता है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है.

11 जिलों में सिनेमाघर बंद
कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या के बीच प्रदेश सरकार सतर्क हो गई है. संक्रमण से बचने के लिए लखनऊ सहित प्रदेश के 11 जिलों में मल्टीप्लेक्स, सिनेमाघर और क्लब को अग्रिम आदेशों तक बंद करने के निर्देश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जारी किए हैं. कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए किए जा रहे इंतजाम की समीक्षा रविवार को मुख्यमंत्री ने अपने सरकारी आवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की. सभी मंडलायुक्त, जिलाधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी और वरिष्ठ अधिकारियों से तैयारियों का जायजा उन्होंने लिया. साथ ही निर्देश दिए कि लखनऊ, आगरा, गौतमबुद्धनगर (नोएडा), गाजियाबाद के अलावा भारत-नेपाल सीमा के सात जिलों पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, बहराइच, श्रवस्ती, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर और महराजगंज में सिनेमाघर, मल्टीप्लेक्स और क्लब अग्रिम आदेशों तक बंद कर दिए जाएं.
इनपुट- नितिन गौतम



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading