लाइव टीवी

COVID-19: पीएम मोदी की बात न मान BJP सांसद ने सैकड़ों लोगों के साथ मनाया 'बलिदान दिवस'
Mathura News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 21, 2020, 12:58 PM IST
COVID-19: पीएम मोदी की बात न मान BJP सांसद ने सैकड़ों लोगों के साथ मनाया 'बलिदान दिवस'
साक्षी महाराज ने सैकड़ों लोगों के साथ एक कार्यक्रम में भाग लिया है. (फाइल फोटो)

मथुरा में उन्नाव (Unnao) के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) और बीजेपी विधायकों ने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया, जिसमें उनके साथ सैकड़ों लोगों ने भाग लिया.

  • Share this:
मथुरा. कोरोना वायरस (Coronavirus) से भले ही पूरी दुनिया डरी और सहमी हुई हो और सरकार देश के लोगों को इससे बचने के तरीके बता रही हो. केंद्र सरकार ने खास तौर पर कहा है कि लोग ज्यादा भीड़-भाड़ वाले प्रोग्राम ना करे और ना ही उनमें जाएं, लेकिन बीजेपी नेता हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और सीएम योगी आदित्यनाथ की बात ही नहीं मानते. बीजेपी नेता अपनी सरकार की एडवाइजरी की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. जी हां ऐसा ही मामला सामने आया है मथुरा में. मथुरा में उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) और बीजेपी विधायकों ने अवंतीबाई में बलिदान दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लिया जिसमें उनके साथ सैकड़ों अन्य लोगों ने भाग लिया.

सीएम योगी की सलाह भी बेमानी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर साफ निर्देश दिया है कि सांसद या विधायक किसी भी भीड़-भाड़ वाले प्रोग्राम में ना जाएं और ना ही लोगों को इकट्ठा होने दें. लेकिन यूपी के ही बीजेपी सांसद इन सलाहों को अनसुना कर रहे हैं. यही वजह रही कि शुक्रवार को बीजेपी सांसद साक्षी महाराज दो अन्य सांसदों के साथ रानी अवंतिका बाई 161 में बलिदान दिवस के कार्यक्रम में मथुरा पहुंचे और उनकी मूर्ति का अनावरण किया. इस कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने भाग लिया.

पीएम मोदी जता चुके हैं चिंता



मथुरा में हुए कार्यक्रम के दौरान सांसद साक्षी महाराज ने कोरोना वायरस को लेकर अपनी सरकार द्वारा जारी एडवायजरी और निर्देशों की तारीफ की. साथ ही विपक्ष पर हमला करने से भी नहीं चूके. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी को देश और देशवासियों की चिंता है, लेकिन विपक्ष के लोगों को अपने और अपने परिवार की चिंता है. बहरहाल, कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर जहां देशभर में सतर्क रहने और भीड़भाड़ वाले स्थानों से बचने की सलाह दी जा रही है, उसके बावजूद सांसद साक्षी महाराज का सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेना सवाल खड़े करता है.

ये भी पढ़ें - 

रघु शर्मा बोले, राजस्थान में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 17 हुई

दिल्ली के बंद स्थानों के कर्मचारियों, अतिथि शिक्षकों को वेतन देगी सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 11:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर