श्रीकृष्‍ण जन्मस्‍थान और प्रेम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा
Mathura News in Hindi

श्रीकृष्‍ण जन्मस्‍थान और प्रेम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा
मथुरा के मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी

मथुरा के मंदिरों में फोन कर 1 अगस्त को दी गई थी धमकी, कॉल आने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश की तो उसकी लोकेशन अलवर मिली, आरोपी की पहचान कर ली गई है और पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है.

  • Share this:
मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान और वृन्दावन के प्रेम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इसके बाद पुलिस ने मंदिरों की सुरक्षा बढ़ा दी है. पुलिस ने इस संबंध में सोमवार को जानकारी दी. एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है. मंदिरों की सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही एटीएस के कमांडो दस्ते को तैनात किया गया है. एसएसपी ने बताया कि धमकी देने वाले आरोपी की पहचान अजय राजौरा के तौर पर हुई है.

मंदिर में किया था फोन
जानकारी के अनुसार एक अगस्त को कई मंदिरों में एक साथ फोन कर बम से उड़ाने की धमकी दी गई. इस दौरान अजय राजौरा ने प्रेम मंदिर, श्रीकृष्ण जन्मस्थान समेत कई प्रमुख मंदिरों में फोन कर यह धमकी दी थी, जिसके बाद मंदिर प्रशासन ने पुलिस को सूचित किया और जिसके बाद पुलिस ने मंदिरों की सुरक्षा बढ़ा दी.

आरोपी की पहचान अजय राजौरा के रूप में हुई
आरोपी की पहचान अजय राजौरा के रूप में हुई

अलवर में मिली अरोपी की लोकेशन


इस कॉल के बाद सतर्क हुई पुलिस ने कॉल करने वाले अरोपी की लोकेशन के बारे में जानकारी जुटाई तो वह राजस्‍थान के अलवर जिले की मिली. इसके बाद जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि धमकी देने वाला व्यक्ति मूलतः इंदौर का रहने वाला है और उसका नाम अज्जू उर्फ अजय राजौरा है. फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

(रिपोर्ट: नितिन गौतम)

ये भी पढ़ें: Article 370: बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा- नेहरू ने बनाया था राक्षसी कानून

एक महीने बाद रामपुर पहुंचे आजम खान ने अफसरों को दी धमकी, बोले- वक्त एक जैसा नहीं रहता

नोएडा: MCD के बाउंसरों ने ट्रक चालक को पीट-पीटकर मार डाला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज