प्रेम मंदिर और कृष्ण जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश मथुरा में स्थित दो मंदिरों को बम से उड़ाने की मिली धमकी के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने इस मामले में एक ऑटो चालक को गिरफ्तार भी किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2019, 11:39 AM IST
प्रेम मंदिर और कृष्ण जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप
मथुरा में दो मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है.
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2019, 11:39 AM IST
उत्तर प्रदेश मथुरा में स्थित दो मंदिरों को बम से उड़ाने की मिली धमकी के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. वृदांवन स्थित प्रेम मंदिर और कृष्ण जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मुन्ना नाम के इस ड्राइवर के मोबाइल फोन से एक टूरिस्ट ने मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. आर्टिकल 370 को लेकर पूरे देश में अलर्ट है. इसके देखते हुए पुलिस तुरंत हरकल में आ गई और कार्रवाई करना शुरू कर दिया. कुछ ही देर में पुलिस ने ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ शुरू कर दी.

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, मथुरा के एएसपी (क्राइम) ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया, 'हम सर्विंलांस के जरिए मुन्ना को पकड़े. मुन्ना ने बताया कि एक सवारी ने कॉल करने के लिए मोबाइल फोन मांगा और उसे लेकर फरार हो गया. इसी के बाद से उसने धमकी भरे कॉल करने शुरू कर दिए. पुलिस की 7 टीम बनाई गई है. जल्द ही टूरिस्ट को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'



प्रथम दृष्ट्या पुलिस इस हरकत करने वाले युवक को सिरफिरा मान रही है. लेकिन मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है. पुलिस की टीम लगातार सक्रिय है और मंदिरों की सुरक्षा लगातार पुख्ता तरीके से की जा रही है. फिलहाल ऑटो चालक मुन्ना पुलिस हिरासत में है.
First published: August 9, 2019, 11:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...