मथुरा: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी, SOG सिपाही की हत्या में था वांटेड

एसएसपी बब्लू कुमार के मुताबिक, पकड़ा गया शातिर बदमाश हनीश 2013 मे आगरा के एसओजी के सिपाही की हत्या के मामले मे फरार चल रहा था.

Praveen Sharma
Updated: July 6, 2018, 5:57 PM IST
मथुरा: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी, SOG सिपाही की हत्या में था वांटेड
गिरफ्तार बदमाशों की फोटो
Praveen Sharma
Updated: July 6, 2018, 5:57 PM IST
मथुरा बरसाना थाना क्षेत्र इलाके से पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. पुलिस ने बदमाश के पास से मौके से एक तमंचा दो कारतूस और चोरी की बाइक बरामद की है. एसएसपी बब्लू कुमार के मुताबिक, पकड़ा गया शातिर बदमाश हनीश 2013 मे आगरा के एसओजी के सिपाही की हत्या के मामले मे फरार चल रहा था. पुलिस ने गुरुवार देर रात बरसाना इलाके में हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है.

बता दें कि 2013 मे आगरा मे हथियारों के सौदागारों को पकड़ने गए एसओजी टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी. इस हमले में सिपाही सतीश परिहार की गोली लगने से मौत हो गई थी. तभी से शातिर बदमाश हनीफ फरार चल रहा था. पुलिस सिपाही हत्या के मामले मे यूपी सरकार ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.

एसएसपी बब्लू कुमार ने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली कि शातिर बदमाश हनीफ शहर में किसी बड़ी वरदात को अंजाम देने के फिराक में घुम रहा है. पुलिस ने बरसाना इलाके में घेराबंदी करके मुठभेड़ के दौरान हनीफ को गिरफ्तार किया. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान हनीफ के 5 साथियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध असलाहे और कारतूस भी बरामद किए है. पुलिस ने सिपाही हत्याकांड के मामले में छह हत्यारोपीयों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. दो हत्यारोपी अभी फरार चल रहे है.

यह भी पढ़ें:
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर