मथुरा: प्‍यार में नाकाम लवबर्ड्स ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत

तीस वर्षीय नितिन गौतम निवासी चंदन और प्रेमिका (काल्पनिक नाम राखी) जो बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है. कई सालों से दोनों के बीच प्रेम प्रंसग चल रहा था. छात्रा परिजन शादी के लिए राजी नही हुए थे.बस इसी बात से दुखी हाेकर दोनों ने एक साथ मिलकर जहर खा लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2018, 5:56 PM IST
मथुरा: प्‍यार में नाकाम लवबर्ड्स ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत
suicide
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2018, 5:56 PM IST
यूपी के मथुरा में प्रेमी-प्रेमिका ने खुदकुशी करने की कोशिश की. वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को जिला अस्तपाल मे उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां डॉक्‍टरों ने प्रेमिका को मृत घोषित कर दिया. इसके साथ ही प्रेमी की गंभीर स्‍थिति होने की वजह से उसे आगरा रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बताया सुबह डायल 100 नंबर पर सूचना मिली कि कोतवाली क्षेत्र के रेलवे ग्राउंड पर प्रेमी प्रेमिका ने जहर खा लिया है. तीस वर्षीय नितिन गौतम निवासी चंदन और प्रेमिका (काल्पनिक नाम राखी) जो बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है. कई सालों से दोनों के बीच प्रेम प्रंसग चल रहा था. छात्रा परिजन शादी के लिए राजी नही हुए थे. बस इसी बात से दुखी हाेकर दोनों ने एक साथ मिलकर जहर खा लिया.

इस दौरान प्रेमिका की मौत हो गई. प्रेमी का उपचार आगरा मे कराया जा रहा है. वहीं दोनों पक्षों के लोगों ने अभी तक थाने मे तहरीर नही दी है. पुलिस मामले की जांच मे जुटी है कि कहीं ऑनर किलिंग का मामला तो नही है. इस बाबत सीओ सिटी ने बताया कि किसी की तरफ से कोई तहरीर नही मिली है.

यह भी पढ़ें: बिहार बंद के दौरान पप्पू यादव के समर्थकों का उत्पात, गाड़ियों को बनाया निशाना
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर