Home /News /uttar-pradesh /

boyfriend girlfriend escaped from maharashtra police custody in mathura indian railway nodark

Mathura: महाराष्ट्र पुलिस को चकमा देकर चलती ट्रेन से कूदकर फरार हुए प्रेमी-प्रेमिका, जानें पूरा मामला

प्रेमी-प्रेमिका चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गए हैं. (सांकेतिक फोटो)

प्रेमी-प्रेमिका चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गए हैं. (सांकेतिक फोटो)

Mathura News: यूपी के मथुरा के कोसीकलां रेलवे के पास महाराष्ट्र पुलिस की हिरासत से प्रेमी-प्रेमिका के चलती ट्रेन से कूदकर फरार होने से हड़कंप मचा हुआ है. महाराष्ट्र पुलिस दोनों को उत्‍तराखंड के रुद्रपुर से ट्रांजिट रिमांड पर नासिक लेकर जा रही थी. इस बीच कोसीकलां रेलवे स्‍टेशन के नजदीक दोनों टॉयलेट करने पहुंचे और सिपाहियों को धक्‍का देकर ट्रेन से कूदकर फरार हो गए.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा. यूपी के मथुरा के कोसीकलां रेलवे के पास महाराष्ट्र पुलिस की हिरासत से प्रेमी-प्रेमिका के चलती ट्रेन से कूद कर फरार होने का मामला सामने आया है. यह घटना आज यानी शुक्रवार सुबह की है. दरअसल महाराष्ट्र पुलिस दोनों को उत्तराखंड के रुद्रपुर से ट्रांजिट रिमांड पर नासिक लेकर जा रही थी. वहीं, प्रेमी युगल को तलाशने में महाराष्ट्र पुलिस के साथ मथुरा जीआरपी भी जुटी हुई है.

बता दें कि महाराष्ट्र के नासिक के अंबड़ थाना क्षेत्र का राहुल पिछले साल सितंबर में 15 साल की किशोरी को लेकर भाग गया था. इसके बाद किशोरी के पिता ने थाने में राहुल के खिलाफ बेटी का अपहरण करने की एफआईआर दर्ज कराई थी. वहीं, लंबी कवायद के बाद पुलिस ने प्रेमी युगल को उत्‍तराखंड के रूद्रपुर से पकड़ा था.

इस बीच आज महाराष्ट्र पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को रूद्रपुर से अपने राज्‍य लेकर जारी थी. इस दौरान उनके साथ अंबड़ थाने के उप निरीक्षक किरन देवीदास शिवाले, सिपाही कमलेश देवीदास आव और महिला सिपाही विमल एच पचैरे थे. यही नहीं, लड़के हाथ में हथकड़ी लगी हुई थी. जबकि किशोरी महिला सिपाही के साथ थी.

इस बहाने प्रेमी युगल हुआ फरार
जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र पुलिस प्रेमी युगल को मंगला एक्सप्रेस से नासिक लेकर जा रही थी. इस बीच शुक्रवार सुबह करीब सात बजे कोसीकलां रेलवे स्टेशन से पहले किशोरी और उसके प्रेमी ने टॉयलेट जाने की बात कही. वहीं, कोसीकलां के नजदीक ट्रेन के धीमे होने पर महिला और पुरुष सिपाही दोनों को ट्रेन के शौचालय में लेकर गए. इस दौरान दोनों सिपाहियों को धक्का देकर चलती ट्रेन से कूद गए. हालांकि पुलिस ने चेन पुलिंग करके ट्रेन को रुकवाया, लेकिन तब तक ट्रेन स्टेशन से काफी आगे निकल गई थी. इसके बाद पुलिस ने दोनों की काफी तलाश की, लेकिन प्रेमी-प्रेमिका उसके हाथ नहीं लगे. वहीं, मथुरा के जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक संजय खरवार ने बताया कि महाराष्‍ट्र पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को बरामद कर रूद्रपुर से ट्रांजिट रिमांड पर नासिक लेकर जा रही थी, इस बीच वह कोसीकलां स्टेशन पर पुलिस को चकमा देकर भाग गए. नासिक पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी है.

Tags: Indian Railway news, Maharashtra Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर