Home /News /uttar-pradesh /

मथुरा: पागल ऊंट का सड़क पर तांडव, 3 लोगों को किया घायल

मथुरा: पागल ऊंट का सड़क पर तांडव, 3 लोगों को किया घायल

मथुरा के राया थाना क्षेत्र अलीगढ़-हाथरस रोड पर उस समय हड़कम्प मच गया, जब बीच सड़क पर ऊंट पागल हो गया.

    मथुरा में तेज गर्मी के प्रकोप के चलते आम जनमानस हाल बेहाल है, वहीं जानवर भी गर्मी से परेशान होते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला मथुरा के राया थाना क्षेत्र हाथरस रोड पर देखने को मिला. यहां एक ऊंट पागल हो गया और उसने सड़क पर जमकर तांडव मचाया. इस दौरान ऊंट के हमले में तीन लोग घायल हो गए. काफी अफरातफरी के बाद स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद ऊंट को काबू किया. मामले में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लोगों का आरोप है कि कई बार सूचना के बाद भी पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची.

    मथुरा के राया थाना क्षेत्र अलीगढ़-हाथरस रोड पर उस समय हड़कम्प मच गया, जब बीच सड़क पर ऊंट पागल हो गया. बताया जा रहा है कि काफी देर से ऊंट रोड किनारे खड़ा हुआ था. इस दौरान तेज धूप के चलते ऊंट पागल हो गया. इसके बाद सड़क से गुजर रहे 3 लोगों को ऊंट ने घायल कर दिया. उग्र ऊंट ने काफी देर तक तांडव मचाया, जिससे पूरी सड़क में भगदड़ मच गई.

    इस दौरान स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई व वन विभाग की टीम को भी सूचना दी गयी लेकिन कोई भी अधिकारी मौके पर नही पहुंचा. आखिरकार स्थानीय लोगों ने खुद साथ मिलकर ऊंट को काबू में किया. बाद में पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया.

    Tags: मथुरा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर