लाइव टीवी

सलमान खान की फिल्म रेडी के 'छोटे अमर चौधरी' का निधन, कैंसर के पेशेंट थे मथुरा के मोहित बघेल
Bollywood News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 2:47 PM IST
सलमान खान की फिल्म रेडी के 'छोटे अमर चौधरी' का निधन, कैंसर के पेशेंट थे मथुरा के मोहित बघेल
बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन मोहित बघेल का निधन (File Photo)

छोटे पर्दे पर कॉमेडी शो में झंडा गाड़ने के बाद मोहित बघेल (Mohit Baghel) ने बॉलीवुड का रुख किया था. सलमान खान और असिन के साथ भी मोहित काम किया था. उन्होंने रेडी फिल्म में छोटे अमर चौधरी का किरदार निभाया था

  • Share this:
मथुरा. मशहूर कॉमेडियन (Comedian) और बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर मोहित बघेल (Mohit Baghel) का 27 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. मोहित बघेल छोटी उम्र में कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जंग लड़ रहे थे. कड़ी मेहनत और लगन से मोहित बघेल ने छोटे और बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाई थी. छोटे पर्दे पर कॉमेडी शो में झंडा गाड़ने के बाद मोहित ने बॉलीवुड का रुख किया था. सलमान खान और आसिन के साथ भी मोहित काम किया था. उन्होंने रेडी फिल्म में छोटे अमर चौधरी का दमदार किरदार निभाया था. मोहित बघेल के निधन से ब्रजवासियों में शोक की लहर है.

लॉकडाउन में इलाज न मिलने की चर्चा तेज

यूपी के छोटे से शहर मथुरा से निकलकर मायानगरी मुंबई में अपनी प्रतिभा से धमाल मचाने वाले हास्य कलाकार मोहित बघेल की मौत से पूरा शहर दुखी है. महज 27 साल की उम्र में जिंदगी की जंग हारने वाले इस कलाकार की मौत को लेकर शहर में इस बात की चर्चाएं भी हैं कि कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन में मोहित को सही इलाज नहीं मिल सका. कैंसर पीड़ित मोहित का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था. लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे मथुरा स्थित अपने घर पर ही थे.



हॉस्पिटल में भर्ती करने से किया इनकार



मोहित बघेल की आज सुबह 10 बजे के बाद अचानक तबीयत बिगड़ने लगी. परिजन मोहित को लेकर तुरंत नयति अस्पताल पहुंचे. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने मोहित को भर्ती करने से इनकार कर दिया. इसके बाद मोहित की हालत बिगड़ती चली गई. परिजनों का कहना था कि अगर अस्पताल में सही समय पर इलाज मिल जाता तो मोहित बघेल की जान बचाई जा सकती थी. हास्य कलाकार मोहित को मथुरा में जानने-पहचानने वाले और उसके दोस्त, आज गमगीन हैं. मोहित के एक दोस्त ने कहा कि इलाज न मिलने से उसकी जान चली गई.

ये भी पढ़ें:

मायावती का ट्वीट- प्रवासी श्रमिकों की दुर्दशा की असली कसूरवार कांग्रेस है

आगरा एक्सप्रेसवे पर डिंपल यादव ने अपनी बेटी के साथ की प्रवासी मजदूरों की सेवा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 2:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading