CM योगी का मथुरा कार्यक्रम रद्द, जेटली को श्रद्धांजलि देने दिल्ली रवाना
Mathura News in Hindi

CM योगी का मथुरा कार्यक्रम रद्द, जेटली को श्रद्धांजलि देने दिल्ली रवाना
सीएम योगी का मथुरा कार्यक्रम रद्द

मथुरा के डीएम सर्वज्ञ राम मिश्रा के अनुसार, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मथुरा वृंदावन आने का कार्यक्रम रद्द हो गया है. वह दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं, लेकिन मथुरा वृंदावन में होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम यथावत होंगे.

  • Share this:
बीजेपी (BJP) के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का शनिवार को दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. इसी क्रम में जेटली के निधन की सूचना मिलते ही सीएम योगी ने अपना मथुरा दौरा रद्द कर दिया है. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आगरा के आगरा के सैन्य हवाई अड्डे खेरिया से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. जहां 3 बजे वो अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने जाएंगे. मथुरा के डीएम सर्वज्ञ राम मिश्रा के अनुसार, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मथुरा वृंदावन आने का कार्यक्रम रद्द हो गया है. वह दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं, लेकिन मथुरा वृंदावन में होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम यथावत होंगे.

सीएम योगी ने जताया शोक

इससे पहले जेटली के निधन की सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया. सीएम योगी ने ट्वीट करके कहा, तेजस्वी वक्ता, प्रखर अधिवक्ता, पूर्व वित्त मंत्री और अपने तर्क से सभी का दिल जीतने वाले अजातशत्रु, अरुण जेटली जी के असामयिक निधन से स्तब्ध हूँ. योगी आगे कहते हैं कि ईश्वर स्वर्गीय जेटली को मोक्ष दें और उनके परिजनों को दुख सहने की शक्ति दें. ॐ शांति:



अरुण जेटली उत्तर प्रदेश से थे राज्यसभा सांसद
अरुण जेटली उत्तर प्रदेश से थे राज्यसभा सांसद

दोपहर 12 बजकर 07 मिनट पर ली आखिरी सांस

आपको बता दें कि दोपहर 12 बजकर 07 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली. अरुण जेटली को कुछ दिन पहले ही सांस लेने में दिक्‍कत के कारण AIIMS में भर्ती कराया गया था. पिछले कुछ दिनों से उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही थी. बता दें कि जेटली काफी समय से एक के बाद एक बीमारी से लड़ रहे थे. इसी के चलते उन्‍होंने लोकसभा चुनाव, 2019 में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मंत्रिमंडल में शामिल नहीं करने का आग्रह किया था. अरुण जेटली उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद थे.

ये भी पढ़ें:

हाथरस के टीबी अस्पताल में भर्ती मरीज से रेप, स्वास्थ्य विभाग ने साधी चुप्पी

बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली का UP से था गहरा रिश्ता...

अरुण जेटली के निधन पर CM योगी समेत इन नेताओं ने जताया शोक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading