Home /News /uttar-pradesh /

मथुरा में अखिलेश यादव पर CM योगी का तंज, बोले- आतंकियों और दंगाइयों के सरपरस्तों के लिए मैं 'अनुपयोगी'

मथुरा में अखिलेश यादव पर CM योगी का तंज, बोले- आतंकियों और दंगाइयों के सरपरस्तों के लिए मैं 'अनुपयोगी'

Mathura: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को दिया जवाब

Mathura: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को दिया जवाब

UP Assembly Election 2022: योगी आदित्यनाथ के मथुरा से चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा चल रही थी. इस पर योगी आदित्यनाथ ने कहा मेरा मथुरा से चुनाव लड़ने का कोई प्लान नहीं है, लेकिन मेरे मन मे मथुरा के लिए बहुत श्रद्धा है. मैं यहां 19वीं बार आ रहा हूं. बृज तीर्थ विकास परिषद का गठन हमने किया है. जिस स्वरूप का ये पावन धाम हक़दार है वो इसको ज़रूर मिलेगा.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले रविवार को बीजेपी (BJP) ने 6 जन विश्वास यात्राओं (Jan Vishwas Yatra) की शुरुआत की. इस मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मथुरा (Mathura) से ब्रजक्षेत्र की जन विश्वास यात्रा की शुरुआत की. उन्होंने अखिलेश यादव के (Akhilesh Yadav) ‘अनुपयोगी’ वाले बयान पर जवाब देते हुए कहा कि जो आतंकियों और दंगाइयों के सरपरस्त हैं उनके लिए मैं अनुपयोगी हूं. मथुरा में जन विश्वास यात्रा की शुरुआत करते हुए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए कहा जनता के मन में पहले से हमारे लिए विश्वास है. हमारी केंद्र और राज्य की सरकारों ने जन सरोकार का जो काम किये हैं उनको बताने हम जनता के बीच जा रहे हैं. हमने जो कहा वो किया अब उसके लिए फिर से जनता के बीच हैं.

योगी आदित्यनाथ के मथुरा से चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा चल रही थी. इस पर योगी आदित्यनाथ ने कहा मेरा मथुरा से चुनाव  लड़ने का कोई प्लान नहीं है, लेकिन मेरे मन मे मथुरा के लिए बहुत श्रद्धा है. मैं यहां 19वीं बार आ रहा हूं. बृज तीर्थ विकास परिषद का गठन हमने किया है. जिस स्वरूप का ये पावन धाम हक़दार है वो इसको ज़रूर मिलेगा.

PM मोदी ने योगी को बताया था उपयोगी
गौरतलब है कि शाहजहांपुर की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योगी आदित्यनाथ के बारे में बोलते हुए कहा था ‘यूपी प्लस योगी, बहुत उपयोगी’. इस पर अखिलेश यादव ने उनको अनुपयोगी बताया. इसका जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री जी और बीजेपी ने एक योगी को उपयोगी बनाया है. जिन माफ़ियाओं पर बुलडोजर चलता है, आतंकियो, दंगाइयों और माफियाओ के सरपरस्तों के लिए तो मैं अनुपयोगी ही रहूंगा.

Tags: CM Yogi Adityanath, Mathura news, Uttar pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर